Move to Jagran APP

रोहित शर्मा के आउट होते ही लड़खड़ाई टीम इंडिया, इंग्लैंड के अखबार ने ओपनर के शॉट को बताया 'आपराधिक कृत्य'

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट की पहली पारी में अपना ट्रेडमार्क पुल शॉट खेलते हुए आउट हुए और इसपर काफी सवाल उठ रहे हैं। ब्रिटेन के एक अखबार द टाइम्स ने शुक्रवार उनके इस शॉट को आपराधिक कृत्य (criminal act) बताया है।

By TaniskEdited By: Published: Fri, 06 Aug 2021 06:48 PM (IST)Updated: Fri, 06 Aug 2021 06:48 PM (IST)
रोहित शर्मा के आउट होते ही लड़खड़ाई टीम इंडिया, इंग्लैंड के अखबार ने ओपनर के शॉट को बताया 'आपराधिक कृत्य'
टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा। (फाइल फोटो)

नाटिंघम, आइएएनएस। टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट की पहली पारी में अपना ट्रेडमार्क पुल शॉट खेलते हुए आउट हुए और इसपर काफी सवाल उठ रहे हैं। ब्रिटेन के एक अखबार द टाइम्स ने शुक्रवार उनके इस शॉट को 'आपराधिक कृत्य' (criminal act) बताया। बता दें कि भारत ने दूसरे दिन की शुरुआत बिना नुकसान के 21 रन से आगे की। रोहित शर्मा (36) और केएल राहुल की सलामी जोड़ी ने इंग्लिश गेंदबाजों को सफलता के लिए तरसाए रखा, लेकिन जब दोनों के बीच 97 रन की साझेदारी हो चुकी थी तो रोहित ने ओली रोबिनसन की गेंद पर पुल शॉट खेलकर स्क्वायर लेग पर सैम कुर्रन को कैच दे बैठे।

loksabha election banner

रोहित के आउट होने के बाद टीम का स्कोर जल्द ही  112 पर 4  हो गया। बारिश की वजह से दूसरे दिन का खेल बाधित रहा और दिन का खेल खत्म होने तक टीम ने 4 विकेट पर  125 रन बनाए थे। अखबार ने लिखा कि अपने पार्टनर केएल राहुल के साथ जब रोहित बल्लेबाजी कर रहे तो इंग्लैंड मैच से बाहर दिखाई  दे रहा था। तेज गेंदबाजों के पहले दिन 183 रनों पर इंग्लैंड की टीम को आउट करने के बाद भारतीय प्रभुत्व को मजबूत करने के लिए सुबह के अधिकांश भाग के लिए धैर्य और उदात्तता के साथ बल्लेबाजी की।

द गार्जियन ने जेम्स एंडरसन के विराट कोहली का विकेट लेने पर फोकस किया

द गार्जियन ने जेम्स एंडरसन के विराट कोहली का विकेट लेने पर फोकस किया। इसने बताया कि चेतेश्वर पुजारा और कोहली को लगातार गेंदों आउट करने के बाद इंग्लैंड के स्टार गेंदबाज ने अब टेस्ट क्रिकेट में 619 टेस्ट विकेट के अनिल कुंबले के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली है। लोकप्रिय टैब्लॉइड द सन ने छापा कि एंडरसन ने खुलासा किया कि उनकी पत्नी डेनिएला ने उनसे क्रिकेट से संन्यास लेने की बात कही थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.