Move to Jagran APP

इस बड़ी वजह से बढ़ाई जाएगी टीम इंडिया की सुरक्षा, इंदौर ADGP का फैसला

India vs Bangladesh भारत और बांग्लादेश के बीच 14 नवंबर को खेले जाने टेस्ट मैच से पहले पुलिस विभाग टीम इंडिया की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम करना चाहती है।

By Viplove KumarEdited By: Published: Fri, 01 Nov 2019 03:13 PM (IST)Updated: Fri, 01 Nov 2019 03:13 PM (IST)
इस बड़ी वजह से बढ़ाई जाएगी टीम इंडिया की सुरक्षा, इंदौर ADGP का फैसला
इस बड़ी वजह से बढ़ाई जाएगी टीम इंडिया की सुरक्षा, इंदौर ADGP का फैसला

इंदौर, आईएएनएस। भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला इंदौर में खेला जाना है। सुप्रीम कोर्ट इसी महीने अयोध्या राम जन्मभूमि मामले में अपना फैसला देने वाली है। भारत और बांग्लादेश के बीच 14 नवंबर को खेले जाने टेस्ट मैच से पहले पुलिस विभाग टीम इंडिया की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम करना चाहती है।

prime article banner

भारतीय क्रिकेट टीम आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप के तरह बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों के पहले मुकाबले में 14 से 18 नवंबर तक इंदौर में मैच खेलेगी। गुरुवार को मीडिया से बात करते हुए इंदौर के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक वरुण कपूर ने इस बात की जानकारी दी। उन्होंने कहा की मैच में प्रयाप्त सुरक्षा देने को लेकर वह आश्वस्त हैं।

उनका कहना था, यह मैच बेहद संवेदनशील समय पर होने जा रहा है क्योंकि सुप्रीम कोर्ट द्वारा अयोध्या के विवादित मुद्दे पर फैसला दिए जाने की संभावना है। इसके बाद भी हम मैच के लिए प्रयाप्त पुलिस फोर्स की तैनाती कर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम करेंगे।

इंदौर रेंच को राज्य की कानून व्यवस्था की दृष्टी से बेहद संवेदनशील माना जाता है इसी पर वरूण को लेकर वरुण का कहना था, अयोध्या मामले पर आने वाले संभावित फैसले को लेकर हम अपने सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा कर रहे हैं। इंदौर रेंज के आठ जिले में फोर्स को तैनाती की जाएगी। हमें इस बात का पूरा भरोसा है कि पुलिस हेड क्वार्टर से हमें प्रयाप्त फोर्स की व्यवस्था कराई जाएगी। जिससे की हम जरूरत के मुताबिक उनकी तैनाती कर सके।

भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जाना है। यह मैच आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप के तहत खेले जाएंगे। भारतीय टीम इस वक्त प्वाइंट्स टेबल पर 240 अंक लेकर पहले स्थान पर है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.