Move to Jagran APP

Ind vs Aus: राजकोट में जीत दर्ज करते ही गरजे विराट कोहली, फैंस पर लगाया आरोप

मुंबई में मिली 10 विकेट की हार के बाद भारत ने राजकोट में 36 रन से जीत दर्ज कर सीरीज 1-1 से बराबरी करने में सफलता हासिल की।

By Viplove KumarEdited By: Published: Sat, 18 Jan 2020 11:29 AM (IST)Updated: Sat, 18 Jan 2020 11:29 AM (IST)
Ind vs Aus: राजकोट में जीत दर्ज करते ही गरजे विराट कोहली, फैंस पर लगाया आरोप
Ind vs Aus: राजकोट में जीत दर्ज करते ही गरजे विराट कोहली, फैंस पर लगाया आरोप

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के दूसरे वनडे में शानदार जीत हासिल करते हुए सीरीज में बराबरी की। मुंबई में मिली 10 विकेट की हार के बाद भारत ने राजकोट में 36 रन से जीत दर्ज कर सीरीज 1-1 से बराबरी करने में सफलता हासिल की। मैच के बाद कप्तान विराट कोहली ने फैंस को संभलकर रहने की हिदायत दी।

loksabha election banner

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच शुक्रवार को तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला राजकोट में खेला गया। टीम इंडिया ने शिखर धवन, विराट कोहली और केएल राहुल की शानदार बल्लेबाज के दम पर 340 रन का स्कोर खड़ा किया। इसके बाद भारतीय गेंदबाजों ने ऑस्ट्रेलिया की टीम को 304 रन पर ऑलआउट कर टीम को 36 रन से जीत दिलाई।

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने राजकोट वनडे में बल्लेबाजी क्रम में बदलाव किया और तीसरे नंबर पर खेलने आए। मुंबई में विराट ने केएल राहुल को तीसरे नंबर पर भेजा था जिसके बाद उनकी काफी आलोचना हुई थी। दूसरे वनडे में जीत हासिल करने के बाद विराट ने आलोचकों को अपने ही अंदाज में जवाब दिया।

विराट ने मैच के बाद बात करते हुए कहा, हम सभी अब सोशल मीडिया के दौर में जी रहे हैं और यहां पर पैनिक बटन (डर की स्थिति) बहुत जल्दी ही दबा दिया जाता है। यह बहुत जरूरी है कि हम केएल राहुल जैसे अच्छे खिलाड़ी को टीम से बाहर ना बिठाएं। आप सबने देखा उन्होंने आज किस तरह से बल्लेबाजी की।

केएल राहुल ने राजकोट वनडे में पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए 80 रन की शानदार पारी खेली। उन्होंने महज 52 गेंद खेले जिसमें 6 चौके और तीन छक्के शामिल थे। गौरतलब है मुंबई में खेले गए पहले वनडे में भी राहुल ने 47 रन बनाए थे। पहले मैच में वह तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.