Move to Jagran APP

Ind vs Aus: मैक्सवेल ने बताया उनकी टीम को विराट कोहली नहीं, इस बल्लेबाज से है सबसे ज्यादा खतरा

Ind vs Aus ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के तूफानी बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल ने कहा कि वनडे व टी 20 सीरीज में रोहित शर्मा का भारतीय टीम में नहीं होना हमारे लिए काफी अच्छा है तो वहीं उन्होंने कहा कि हमारे लिए विराट नहीं ये भारतीय बल्लेबाज सबसे बड़ा खतरा है।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Fri, 20 Nov 2020 03:15 PM (IST)Updated: Fri, 20 Nov 2020 04:49 PM (IST)
Ind vs Aus: मैक्सवेल ने बताया उनकी टीम को विराट कोहली नहीं, इस बल्लेबाज से है सबसे ज्यादा खतरा
भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (फाइल फोटो)

नई दिल्ली, जेएनएन। ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल के लिए आइपीएल 2020 काफी बुरा रहा था। वो किंग्स इलेवन पंजाब के लिए बिल्कुल भी रन नहीं बना पाए और पूरी सीजन एक अच्छी पारी खेलने के लिए तरसते दिखे, लेकिन टीम इंडिया के खिलाफ वो वनडे सीरीज के लिए पूरी तरह से तैयार दिख रहे हैं। हालांकि आइपीएल 2020 से पहले मैक्सवेल काफी अच्छी फॉर्म में थे और एक बार फिर से वो चाहेंगे कि भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाफ वो कुछ वैसा ही प्रदर्शन कर पाने में सफल हो सकें। 

prime article banner

टीम इंडिया को लेकर वनडे सीरीज से पहले मैक्सवेल ने कहा कि, रोहित शर्मा भारतीय वनडे और टी 20 टीम का हिस्सा नहीं हैं और इसका फायदा उनकी टीम को जरूर मिलेगा। वहीं उन्होंने ये भी साफ कर दिया कि इस सीरीज में विराट कोहली नहीं बल्कि केएल राहुल से उनकी टीम को सावधान रहने की जरूरत है। आपको बता दें कि केएल राहुल काफी अच्छी फॉर्म में हैं और आइपीएल सीजन 2020 में वो सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे थे।

मैक्सवेल ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि, रोहित शर्मा क्लास के बल्लेबाज हैं और वो भारतीय टीम के लिए ओपनर के तौर पर लगातार रन बना रहे हैं और वनडे क्रिकेट में उनके नाम पर तीन दोहरे शतक हैं। इन तीन दोहरे शतक में एक दोहरा शतक उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी लगाया था और 209 रन की पारी खेली थी। मैक्सवेल के मुताबिक अगर रोहित शर्मा जैसा बल्लेबाज आपके खिलाफ मैदान पर नहीं उतरेगा तो ये हमारे लिए प्लस प्वाइंट है। वहीं उन्होंने केएल राहुल की तारीफ करते हुए कहा कि, टीम इंडिया के पास रोहित की बैकअप के लिए काफी अच्छे बल्लेबाज हैं और हमें केएल राहुल को नहीं भूलना चाहिए।

उन्होंने कहा कि, केएल राहुल ने आइपीएल में जिस तरह की बल्लेबाजी की थी वो काबिले तारीफ थी। वो हमारे खिलाफ ओपनिंग करें ये नहीं, लेकिन बतौर बल्लेबाज बेहतरीन प्रदर्शन करेंगे। मैक्सवेल ने शमी के बारे में कहा कि, वो नई या पुरानी गेंद से घातक गेंदबाजी करने की ताकत रखते हैं। दरअसल मैक्सवेल आइपीएल में पंजाब की टीम का हिस्सा थे और राहुव व शमी भी इसी टीम के लिए इस सीजन में खेले थे। मैक्सी ने कहा कि, शमी के पास गेंद को पिच पर मूव कराने की बेहतरीन क्षमता है और यहां कि पिच पर ये उनके लिए काफी कारगर साबित हो सकता है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.