Move to Jagran APP

रोहित की चोट के बारे में विराट को नहीं बताने पर गौतम गंभीर ने कोच रवि शास्त्री को लेकर कही ये बात

Ind vs Aus गौतम गंभीर ने कहा कि इस मामले को लेकर गंभीरता दिखाने की जरूरत थी और इससे बेहतर तरीके से निपटा जा सकता था। उन्होंने कहा कि ये कहीं से सही नहीं है क्योंकि खुद कप्तान कह रहे हैं कि उन्हें इसके बारे में कुछ भी नहीं पता।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Wed, 02 Dec 2020 05:24 PM (IST)Updated: Wed, 02 Dec 2020 05:25 PM (IST)
रोहित की चोट के बारे में विराट को नहीं बताने पर गौतम गंभीर ने कोच रवि शास्त्री को लेकर कही ये बात
टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली, जेएनएन। रोहित शर्मा की इंजरी पिछले दिनों काफी चर्चा में रही और हर किसी का यही कहना था कि इसे लेकर कोई पारदर्शिता नहीं थी। जब कप्तान विराट कोहली ने कहा कि, उन्हें भी रोहित की इंजरी के बारे में कुछ पता नहीं है और वो हमारे साथ क्यों ऑस्ट्रेलिया नहीं आए इसका कारण भी मालूम नहीं है उसके ठीक बाद बीसीसीआइ ने बताया कि रोहित की इंजरी को लेकर 11 दिसंबर को आखिरी फैसला किया जाएगा कि वो टेस्ट सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाएंगे या नहीं। 

loksabha election banner

अब टीम इंडिया के पूर्व ओपनर बल्लेबाज गौतम गंभीर ने कहा कि, रोहित शर्मा की चोट को लेकर भारतीय टीम मैनेजमेंट और चयनकर्ताओं को बीच जो संवदहीनता सामने आई वो दुर्भाग्यपूर्ण है। टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री को इसके बारे में कप्तान विराट कोहली को बताना चाहिए था। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज शुरू होने से पहले कोहली ने रोहित की चोट को लेकर लग रही अटकलबाजियों पर नाराजगी जताते हुए कहा कि तस्वीर साफ नहीं होने और गलतफहमी की वजह से टीम प्रबंधन उनकी उपलब्धता को लेकर इंतजार ही करता रह गया।

गौतम गंभीर ने कहा कि इस मामले को लेकर गंभीरता दिखाने की जरूरत थी और इससे बेहतर तरीके से निपटा जा सकता था। उन्होंने कहा कि, ये कहीं से भी सही नहीं है क्योंकि खुद कप्तान कह रहे हैं कि उन्हें इसके बारे में कुछ भी नहीं पता। गंभीर ने कहा कि इस मामले में सबसे अहम व्यक्ति मुख्य कोच, चयन समिति के अध्यक्ष और मुख्य फिजियो हैं। इन लोगों के बीच सारी बातें साफ होनी चाहिए थी और कप्तान को सारी जानकारी देने की जिम्मेदारी मुख्य कोच का था। रवि शास्त्री को चाहिए था कि वो रोहित शर्मा के बारे में सारी जानकारी विराट कोहली को दें। 

गंभीर ने रोहित के बारे में कहा कि वो टीम इंडिया की बल्लेबाजी का अहम हिस्सा हैं और इस अहम दौरे पर टीम को उनकी जरूरत थी। उन्होंने कहा कि आप मीडिया के सामने जा रहे हैं और आपको अपने सबसे बेहतरीन खिलाड़ी के बारे में कुछ पता नहीं है तो ये काफी गलत है। इस मामले पर संवाद की पूरी कमी दिखी। आपको बता दें कि तीन मैचों की वनडे सीरीज में भारत को 2-1 से हार मिली और टीम को रोहित की कमी साफ तौर पर खली। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.