Move to Jagran APP

कोहली का कैच छोड़ने पर पूर्व दिग्गज बोले, ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज IPL में खेलने का हक अदा कर रहा है

सिडनी वनडे में भारत ही नहीं ऑस्ट्रेलिया की फील्डिंग भी काफी खराब रही थी। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया के स्पिनर एडम जंपा ने विराट कोहली की कैच टपकाया था। हालांकि कैच छूटने के बाद मिले जीवनदान कोहली ने कुछ फायदा नहीं उठाया और महज 21 रन ही बना पाए।

By Viplove KumarEdited By: Published: Sat, 28 Nov 2020 10:19 PM (IST)Updated: Sat, 28 Nov 2020 10:19 PM (IST)
कोहली का कैच छोड़ने पर पूर्व दिग्गज बोले, ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज IPL में खेलने का हक अदा कर रहा है
सिडनी वनडे के दौरान विराट कोहली की कैच लेते हुए एडम जंपा (फोटो एपी)

नई दिल्ली, जेएनएन। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है। पहले मैच में मेजबान टीम ने धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए 374 रन का स्कोर खड़ा किया। जवाब में भारतीय टीम 8 विकेट पर 308 रन ही बना पाई और 66 रन से मैच गंवा दिया। इस मैच में दोनों ही टीम की फील्डिंग काफी लचर नजर आई। मैच के दौरान ऑस्ट्रेलिया खिलाड़ी से भारतीय कप्तान विराट कोहली का कैच भी छूटा था।

loksabha election banner

सिडनी वनडे में भारत ही नहीं ऑस्ट्रेलिया की फील्डिंग भी काफी खराब रही थी। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया के स्पिनर एडम जंपा ने विराट कोहली की कैच टपकाया था। हालांकि कैच छूटने के बाद मिले जीवनदान कोहली ने कुछ फायदा नहीं उठाया और महज 21 रन ही बना पाए। कैच छोड़ने पर पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट ब्रैड हॉग ने मजाक करते हुए एक ट्वीट किया।

हॉग ने ट्वीट में लिखा, विराट कोहली की कप्तानी वाली आइपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेलने वाले एडम जंपा ने अपना फर्ज निभाया। आइपीएल का कॉन्ट्रैक्ट पाने का बदला कोहली का कैच छोड़कर चुका रहे हैं।

भारत के खिलाफ इस मैच में जंपा ऑस्ट्रेलिया के सबसे सफल गेंदबाज रहे थे। उन्होंने 10 ओवर में 54 रन देकर चार विकेट हासिल किया था। हेजलवुड ने 3 विकेट चटकाए थे। ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच ने शानदार शतकीय पारी खेली थी जबकि स्टीव स्मिथ ने भी शतक जमाया था। इन दोनों की शानदार पारी के दम पर ही टीम ने भारत के सामने 374 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.