Move to Jagran APP

आरसीबी और केकेआर में किस टीम को एलिमिनेट मैच में मिल सकती है जीत, आकाश चोपड़ा ने की भविष्यवाणी

IPL 2021 Eliminatory Match आकाश चोपड़ा ने एलिमिनेटर मुकाबले को लेकर कहा कि इस मुकाबले में दोनों टीमों के कप्तान यानी विराट कोहली और इयोन मोर्गन बल्ले के साथ कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाएंगे। वहीं हर्षल पटेल और वरुण चक्रवर्ती अच्छी गेंदबाजी करने में कामयाब रहेंगे

By Sanjay SavernEdited By: Published: Mon, 11 Oct 2021 04:52 PM (IST)Updated: Mon, 11 Oct 2021 04:52 PM (IST)
आरसीबी और केकेआर में किस टीम को एलिमिनेट मैच में मिल सकती है जीत, आकाश चोपड़ा ने की भविष्यवाणी
कप्तान कोहली के साथ आरसीबी के प्लेयर्स (फोटो- एएनआई)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। आइपीएल 2021 के एलिमिनेटर मुकाबले में रायल चैलेंजर्स बैंगलोर का सामना कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ होने जा रहा है। इस मैच में हारने वाली टीम खिताबी होड़ से बाहर हो जाएगी जबकि जीतने वाली टीम के पास एक मौका फाइनल में पहुंचने का होगा। आरसीबी और केकेआर में से जो टीम जीतेगी उसे दूसरे क्वालीफायर मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स का सामना करना होगा। अब आज होने वाले इस अहम मैच में किसे जीत मिलेगी इस बात को लेकर सबसे मन में सवाल है। 

loksabha election banner

अब विराट कोहली या फिर इयोन मोर्गन की टीम के बीच होने वाले मैच में किसकी जीत की संभावना है इसके बारे में टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज व कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने भविष्यवाणी की। अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए आकाश चोपड़ा ने कहा कि उन्हें ऐसा लगता है कि इस मुकाबले में कोलकाता की टीम आरसीबी को हराने में सफल रहेगी और दिल्ली के साथ दूसरा क्वालीफायर मैच खेलेगी। वहीं उन्होंने ये भी भविष्यवाणी कर दी कि जो टीम इस मैच को जीतेगी वो फाइनल में सीएसके के साथ भिड़ेगी जानी दूसरे क्वालीफायर में वो टीम दिल्ली को भी हराने में सफल रहेगी। 

आकाश चोपड़ा ने एलिमिनेटर मुकाबले को लेकर कहा कि इस मुकाबले में दोनों टीमों के कप्तान यानी विराट कोहली और इयोन मोर्गन बल्ले के साथ कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाएंगे। वहीं हर्षल पटेल और वरुण चक्रवर्ती अच्छी गेंदबाजी करने में कामयाब रहेंगे और कम से कम चार-चार विकेट अपने नाम कर सकते हैं। आपको बता दें कि, आरसीबी और केकेआर के बीच इस सीजन में दो लीग मुकाबले खेले गए थे। इसमें से पहला मुकाबला दोनों टीमों के बीच भारत में खेला गया था जहां आरसीबी ने केकेआर को 6 रन से हराया था तो वहीं यूएई में दूसरे मुकाबले में केकेआर ने आरसीबी को 9 विकेट से मात दी थी। इस मैच में केकेआर ने आरसीबी को महज 92 रन पर आलआउट कर दिया था और आसानी से मैच जीत लिया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.