Move to Jagran APP

'संन्यास लेने का फैसला MS Dhoni पर छोड़िए, इस पर बहस का कोई मतलब नहीं'

भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर कुलदीप यादव का मानना है कि धौनी के संन्यास को उनके उपर छोड़ देना चाहिए। पूर्व कप्तान फिट हैं और उनको भारत के लिए दोबारा जरूरी मैदान पर उतरना चाहिए।

By Viplove KumarEdited By: Published: Fri, 08 May 2020 04:34 PM (IST)Updated: Fri, 08 May 2020 04:34 PM (IST)
'संन्यास लेने का फैसला MS Dhoni पर छोड़िए, इस पर बहस का कोई मतलब नहीं'
'संन्यास लेने का फैसला MS Dhoni पर छोड़िए, इस पर बहस का कोई मतलब नहीं'

नई दिल्ली, आईएएनएस। भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर कुलदीप यादव ने कहा कि पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी अब भी पूरी तरह से फिट हैं और भारत के लिए खेल सकते हैं। उन्होंने कहा कि धौनी के करियर को लेकर आखिरी फैसला उनपर छोड़ देना चाहिए और इसको लेकर कयास लगाना बंद कर दें।

loksabha election banner

इंग्लैंड और वेल्स में खेले गए आईसीसी विश्व कप 2019 सेमीफाइनल के बाद से महेंद्र सिंह धौनी भारत की तरफ से खेलते नजर नहीं आए हैं। न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत को इस मैच में हार मिली थी और धौनी 50 रन की पारी खेलकर रन आउट हुए थे।

कुलदीप Sportskeeda से बात करते हुए बताया, "बिल्कुल मैं एमएस धौनी को मिस करता हूं, जब कभी भी आप सीनियर खिलाड़ी के साथ खेलते हैं तो आप उनके मुरीद हो जाते हैं और फिर उनकी मौजूदगी को मिस करते हैं।"

"जहां तक उनके संन्यास का सवाल है तो यह एमएस धौनी का फैसला है और यह उनके उपर ही छोड़ देना चाहिए। हमारा इस बात पर बहस करने का कोई मतलब ही नहीं बनता है। वो बहुत ही ज्यादा फिट हैं और मुझे निजी तौर पर ऐसा लगता है कि उनको भारत के लिए खेलना चाहिए। एक फैन के तौर पर मैं उनको बहुत ही ज्यादा प्यार करता हूं। अगर वो खेलते हैं तो हमारे लिए यह आसान हो जाता है।"

इंडियन प्रीमियर लीग में फैंस को अपने फेवरेट धौनी को खेलते देखने का मौका मिलता लेकिन कोरोना वयरस संक्रमण की वजह से इसे स्थगित करना पड़ा। ऐसा माना जा रहा है कि धौनी के आईसीसी टी20 विश्व कप टीम जगह बनाने के लिए उनके आईपीएल के प्रदर्शन को ध्यान में रखा जाएगा। धौनी कि फिटनेस को लेकर लोग इस बात की उम्मीद जता रहे हैं कि वो टी20 विश्व कप खेलना चाहते हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.