Move to Jagran APP

चेन्नई सुपर किंग्स IPL 2021 की सबसे मजबूत टीमों में से इस बार एक कैसे होगी, पार्थिव पटेल ने बताया

IPL 2021 एम एस धौनी की कप्तानी में ये टीम एक बार फिर से अपनी खोई प्रतिष्ठा पाने के लिए बेताब होगी। हालांकि इस बार की नीलामी में कुछ खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया गया था जिसके बाद टीम संतुलित लग रही है।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Thu, 18 Mar 2021 02:49 PM (IST)Updated: Thu, 18 Mar 2021 04:09 PM (IST)
चेन्नई सुपर किंग्स IPL 2021 की सबसे मजबूत टीमों में से इस बार एक कैसे होगी, पार्थिव पटेल ने बताया
चेन्नई सुपर किंग्स की टीम (एपी फोटो)

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग 2021 सीजन की शुरुआत 9 अप्रैल से होगी और अब इसके शुरू होने में ज्यादा वक्त नहीं बचा है। एक बार फिर से इस लीग में खेलने वाली सभी टीमें खिताब जीतने के लिए जोर लगाएंगी जिसमें चेन्नई सुपर किंग्स भी शामिल है जिसका पिछला सीजन बेहद खराब रहा था। एम एस धौनी की कप्तानी में ये टीम एक बार फिर से अपनी खोई प्रतिष्ठा पाने के लिए बेताब होगी। हालांकि इस बार की नीलामी में कुछ खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया गया था जिसके बाद टीम संतुलित लग रही है। 

loksabha election banner

अब पार्थिव पटेल ने बताया है कि, आखिर क्यों आइपीएल के 14वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स सबसे मजबूत टीमों में से एक बनकर उभर सकती है। स्टार स्पोर्ट्स के एक शो में बात करते हुए पार्थिव ने कहा कि, सीएसके को इस बार चेन्नई में एक भी मुकाबला नहीं खेलना है ऐसे में इससे टीम निराश तो जरूर होगी क्योंकि उन्होंने कृष्णप्पा गौतम और मोइन अली को अपने दम में शामिल किया था। पिछले सीजन में इस टीम की बल्लेबाजी काफी कमजोर नजर आ रही थी, लेकिन टूर्नामेंट के दूसरे दौर में रितुराज गायकवाड़ ने अच्छी बल्लेबाजी की थी और अब सुरेश रैना भी टीम में वापस आ चुके हैं। 

पार्थिव पटेल ने कहा कि, सीएसके की बैटिंग लाइन-अप में सुरेश रैना का बेहद अहम रोल रहा है और घरेलू क्रिकेट में रितुराज गायकवाड़ का प्रदर्शन भी काफी अच्छा रहा है। वहीं टीम की बैटिंग लाइन अप में एम एस धौनी भी हैं साथ ही रैना की वापसी से टीम को फायदा जरूर मिलेगा। ये सभी बड़े खिलाड़ी हैं और आप इन्हें रेस से बाहर नहीं मान सकते हैं। 2020 में धौनी काफी अलग नजर आए थे, लेकिन इस सीजन को लेकर वो पूरी तरह से तैयार हैं। ये टीम अपना पहला या दूसरा मैच जीतने के साथ ही आत्मविश्वास में आ जाएगा और अगर इस टीम का आत्मविश्वास बढ़ गया तो फिर इन्हें कोई रोक नहीं पाएगा।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.