Move to Jagran APP

पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली की भारतीय पत्नी को धमकी मिलने के खबर की क्या है सच्चाई

सामिया के नाम से बनाए गए फर्जी अकाउंट से एक नहीं बल्कि कई ट्वीट किए गए थे। जिसमें कुछ में तो भारत से मदद मांगनी की झूठी बात भी लिखी गई थी। इस मामलें में हसन की पत्नी ने खुद एक इंस्टाग्राम पोस्ट कर बातों को साफ किया।

By Viplove KumarEdited By: Published: Sat, 13 Nov 2021 12:26 PM (IST)Updated: Sat, 13 Nov 2021 04:34 PM (IST)
पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली की भारतीय पत्नी को धमकी मिलने के खबर की क्या है सच्चाई
पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ी (फोटो ट्विटर पेज)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम को आइसीसी टी20 विश्व कप पाकिस्तान के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। टीम इंडिया के फैंस ने इस मैच को महज खेल की तरह लिया और पाकिस्तान के अच्छे खेल की तारीफ की, जबकि भारत के खराब खेल पर बुरा-भला कहा। अब सेमीफाइनल में पाकिस्तान की टीम आस्ट्रेलिया से हारकर बाहर हो गई, लेकिन फैंस इस हार को पचा नहीं पा रहे। आलम यह है कि मैच के अखिरी ओवर में कैच टपकाने वाले हसन अली को गोली मार देने तक की बात कही जा रही है।

loksabha election banner

पाकिस्तान को आस्ट्रेलिया के खिलाप टी20 विश्व कप के दूसरे सेमीफाइनल में करीबी मुकाबले में हार मिली। इस मैच में 18.3 ओवर में बाउंड्री पर खड़े हसन अली ने मैथ्यू वेड का कैच टपकाया था। इसके बाद अगली तीन लगातार गेंद पर छक्का लगाकर इस बल्लेबाज ने टीम को फाइनल में पहुंचाया। इस कैच को छोड़ने के बाद ही मैच का रुख बदला और इसी वजह से फैंस हसन को दोषी मान रहे हैं।

इस मैच में पाकिस्तान को मिली हार के बाद हसन अली को लगातार धमकी मिलने की बातें सामने आई। सामिया के नाम से बने अकाउंट से यह ट्वीट किए गए। आपको बता दें हसन की भारतीय मूल की पत्नी सामिया आरजू के इस अकाउंट से भावुक ट्वीट किए गए जिसमें उनका दर्द बयां किया था।

सामिया ने एक नहीं, बल्कि इस मामले में कई ट्वीट किए हैं। हालांकि, ट्रोल बंद नहीं होने पर उन्होंने अपना अकाउंट बंद कर दिया। उन्होंने लिखा है, क्रिकेट फैंस की निराशा को मैं बहुत अच्छे से समझ सकती हूं, लेकिन यह सब तो खेल का हिस्सा है। मुझे यह जानकार दुख हुआ कि पाकिस्तान के अधिकतर प्रशंसक मुझे भारतीय जासूस समझते हैं। मैं सभी पाकिस्तानी फैंस से हसन की पत्नी होने के नाते माफी मांगती हूं और इस हार के लिए दुखी हूं, लेकिन मैच के बाद हमें दुबई और हमारे घर पाकिस्तान में धमकियां मिल रही हैं।

(दैनिक जागरण इस खबर की पुष्टी नहीं करता है। सामिया के नाम से बने आटाउंट पर किए गए ट्वीट के आधार पर यह स्टोरी बनाई गई। वैसे स्टोरी बनाए जाने के वक्त इस नाम का यह अकाउंट डिलीट किया जा चुका था। सामिया ने इस आकाउंट के फेक होने की बात भी इंस्टाग्राम पर साझा की है।) 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.