Move to Jagran APP

IPL 2020 की अपनी फेवरेट टीम में हर्षा भोगले ने बड़े-बड़े दिग्गजों को नहीं किया शामिल, जानिए किसे मिली जगह

क्रिकेट कमेंटेटर हर्षा भोगले ने अपनी फेवरेट आइपीएल 2020 क्रिकेट टीम का चयन किया। उन्होंने अपनी टीम में कई दिग्गजों को शामिल नहीं किया। हर्षा भोगले ने जहां ओपनर के तौर पर अपनी टीम में रोहित को नहीं चुना तो वहीं विराट भी उनकी टीम से बाहर हैं।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sun, 15 Nov 2020 06:39 PM (IST)Updated: Sun, 15 Nov 2020 06:39 PM (IST)
IPL 2020 की अपनी फेवरेट टीम में हर्षा भोगले ने बड़े-बड़े दिग्गजों को नहीं किया शामिल, जानिए किसे मिली जगह
मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज रोहित शर्मा (एपी फोटो)

नई दिल्ली, जेएनएन। आइपीएल सीजन 2020 के खत्म होने के बाद क्रिकेट एक्टपर्स अब अपनी पसंदीदा आइपीएल टीमों का चयन कर रहे हैं। कई दिग्गज जैसे कि वीरेंद्र सहवाग, आकाश चोपड़ा, एबी डिविलियर्स, आदि अपनी-अपनी अपनी टीमों का चयन कर चुके हैं और इस लिस्ट में एक और नाम हर्षा भोगले का जुड़ गया है जो क्रिकेट एक्सपर्ट भी हैं साथ ही कमेंटेटर भी। हर्षा ने भी आइपीएल 2020 के लिए अपनी टीम चुनी है और उन्होंने भी अपनी इस टीम में विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे दिग्गजों को शामिल नहीं किया है। 

prime article banner

हर्षा भोगने ने जिस टीम का चयन किया है उस टीम में उन्होंने ओपनर बल्लेबाज के रूप में केएल राहुल और शिखर धवन को शामिल किया है। अपनी टीम में तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए उन्होंने सूर्यकुमार यादव को चुना। विराट भी तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करते हैं, लेकिन उन्होंने कोहली को अपनी टीम में शामिल नहीं किया। चौथे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए उन्होंने एबी डिविलियर्स को टीम में शामिल किया। 

अपनी फेवरेट आइपीएल 2020 की टीम में हर्षा भोगले ने पांचवें नंबर के लिए कीरोन पोलार्ड पर भरोसा जताया है जबकि हार्दिक पांड्या को उन्होंने छठे स्थान पर रखा है। उन्होंने अपनी टीम में स्पिनर के तौर पर युजवेंद्रा चहल और राशिद खान को शामिल किया है। तेज गेंदबाज के तौर पर उन्होंने जिन तीन गेंदबाजों पर भरोसा जताया है वो जोफ्रा आर्चर, जसप्रीत बुमराह व मोहम्मद शमी हैं। 

हर्षा भोगले ने अपनी इस टीम में मुंबई इंडियंस के चार खिलाड़ियों को शामिल किया है, जबकि किंग्स इलेवन पंजाब और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से उन्होंने दो-दो खिलाड़ियों को अपनी टीम में जगह दी है। उन्होंने इस साल आइपीएल में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले तेज गेंदबाज कगीसो रबादा को अपनी टीम में जगह नहीं दी। उन्होंने अपनी टीम में किसी को कप्तान नहीं चुना। 

हर्षा भोगले की फेवरेट आपीएल 2020 की टीम -

केएल राहुल, शिखर धवन, सूर्यकुमार यादव, एबी डिविलियर्स, कीरोन पोलार्ड, हार्दिक पांड्या, जोफ्रा आर्चर, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, युजवेंद्र चहल, राशिद खान। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.