Move to Jagran APP

अपने बेटे अगस्त्या को मिस कर रहे हैं हार्दिक पांड्या, बोले- वो मेरे जीवन का सबसे अच्छा पल है

India vs Australia हार्दिक पांड्या ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे मैच में शानदार 90 रनों की पारी खेली। मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने अपने बेटे के बारे में जिक्र किया है जिसे वो काफी मिस कर रहे हैं और उससे मिलने के लिए बेताब हैं।

By Vikash GaurEdited By: Published: Sat, 28 Nov 2020 12:05 PM (IST)Updated: Sat, 28 Nov 2020 12:05 PM (IST)
अपने बेटे अगस्त्या को मिस कर रहे हैं हार्दिक पांड्या, बोले- वो मेरे जीवन का सबसे अच्छा पल है
Hardik Pandya के बेटे का नाम Agastya है

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में भले ही हार का सामना करना पड़ा हो, लेकिन ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने बल्लेबाज के तौर पर खेलते हुए सभी आलोचकों की बोलती बंद कर दी। हार्दिक पांड्या जुलाई के आखिर में पिता बने थे और कुछ ही दिन के बाद वे अपनी पत्नी नताशा और बेटे अगस्त्या को छोड़कर आइपीएल के लिए यूएई रवाना हो गए थे और अब ऑस्ट्रेलिया आ गए हैं। ऐसे में वे अपने बेटो को काफी मिस कर रहे हैं।

prime article banner

चोट की वजह से हार्दिक पांड्या गेंदबाजी करने में असमर्थ हैं। ऐसे में उनको प्लेइंग इलेवन में शामिल किए जाने पर पूर्व क्रिकेटरों ने सवाल उठाया था, लेकिन बतौर बल्लेबाज खेलते हुए उन्होंने सभी की बोलती बंद कर दी। सिडनी में खेले गए वनडे मैच में हार्दिक पांड्या ने 76 गेंदों पर 90 रनों की तूफानी पारी खेली और मैच के बाद बताया कि पिता बनने के बाद उनके लिए जीवन के प्रति नजरिया बदल गया। पांड्या की पत्नी नताशा स्टैनकोविच ने 30 जुलाई को बेटे को जन्म दिया था। इस कपल ने बेटे का नाम अगस्त्या रखा है।

मैच के बाद मीडिया से बात करते हुए हार्दिक पांड्या ने कहा कि बेटे के जन्म के बाद ही उन्होंने जीवन को दूसरी तरह देखना शुरू किया और यह बदलाव बेहतरी के लिए है। पांड्या ने ये भी स्वीकार किया है कि वह अपने बेटे को काफी मिस कर रहे हैं और जल्द घर लौटना चाहते हैं। पांड्या ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, "मैंने जब घर छोड़ था तब वह 15 दिन का था। जब मैं लौटूंगा तब वह चार महीने का हो चुका होगा। मेरे लिए चीजें बदल गई हैं, लेकिन यह बदलाव अच्छे के लिए हुआ है। अगस्त्या का जन्म मेरे जीवन का सबसे अच्छा पल है।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK