Move to Jagran APP

खेल दिमाग से कब का भाग गया, सारा दिन कोरोना अपडेट लेता रहता हूं - हरभजन सिंह

Harbhajan says spending time in tracking updates on COVID 19 इस वक्त खेल उनके दिमाग में सबसे आखिर में आता है सबसे पहले तो वो इस महामारी के बारे में ही सोचते हैं।

By Viplove KumarEdited By: Published: Wed, 25 Mar 2020 10:11 PM (IST)Updated: Wed, 25 Mar 2020 10:11 PM (IST)
खेल दिमाग से कब का भाग गया, सारा दिन कोरोना अपडेट लेता रहता हूं - हरभजन सिंह
खेल दिमाग से कब का भाग गया, सारा दिन कोरोना अपडेट लेता रहता हूं - हरभजन सिंह

नई दिल्ली, जेएनएन। पूरा भारत इस वक्त सिर्फ और सिर्फ एक ही चीज के बारे में सोच रहा है और वो कोरोना वायरस है। सरकार ने कोरोना के लगातार बढ़ रहे मामलों को देखतो हुए अगले 21 दिन तक भारत में लॉकडाउन का आदेश दिया है। भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह भी इस स्थिति से काफी चिंतित हैं। उनका कहना है कि इस वक्त खेल उनके दिमाग में सबसे आखिर में आता है सबसे पहले तो वो इस महामारी के बारे में ही सोचते हैं।

loksabha election banner

भारत से बाकी सभी नागरिक की तरह ही भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह भी कोरोना के बढ़ते खतरे से काफी चिंता में हैं। इस वक्त हरभजन पत्नी गीता बसरा सिंह और बेटी हिनाया के साथ मुंबई में हैं और उम्मीद कर रहे हैं कि डॉक्टर्स और वैज्ञानिक जरूर इस महामारी के निपटने में कामयाब होंगे। कोरोना वासरस की वजह से अब तक लगभग 20 हजार लोगों की जान जा चुकी है।

हरभजन ने पीटीआइ से बात करते हुए बुधवार को कहा, "ऐसी मुश्किल घड़ी में जिंदगी बिल्कुल ही बदल जाती है। इस वक्त को खेल आपके दिमाग से कही दूर जा चुका है। अभी जबकी मैं घर पर हूं, तो ज्यादातर समय सिर्फ कोविड 19 के बारे में पढ़ते हुए ही बिताता हूं।" 

आगे भज्जी ने बताया, "जो कुछ भी सही जानकारी उपलब्ध होती है वो पढ़ने की कोशिश करता हूं। मौजूदा स्थिति की जानकारी लेता रहता हूं जो भी सरकार द्वारा दी जाती है। और हां सबसे ज्यादा जरूरी चीज यह पढ़ने की कोशिश करता हूं कि वैज्ञानिक, जीववैज्ञानिक और डॉक्टर्स इसको लेकर कर रहे हैं।" 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.