Move to Jagran APP

WI के इस नए नवेले खिलाड़ी ने बताया, पहले टी-20 में क्यों मिली शिकस्त?

एलेन ने कहा, यह हमारा दिन नहीं था। हम अगले मैच में वापसी की कोशिश करेंगे।

By Lakshya SharmaEdited By: Published: Mon, 05 Nov 2018 08:18 PM (IST)Updated: Mon, 05 Nov 2018 08:18 PM (IST)
WI के इस नए नवेले खिलाड़ी ने बताया, पहले टी-20 में क्यों मिली शिकस्त?
WI के इस नए नवेले खिलाड़ी ने बताया, पहले टी-20 में क्यों मिली शिकस्त?

कोलकाता, जेएनएन: ईडन गार्डेस में अपना टी-20 पदार्पण करने वाले फेबियन एलेन ने वेस्टइंडीज की भारत के हाथों पहले मैच में पांच विकेट की हार के बाद कहा कि पिच बल्लेबाजी के लिए बहुत अनुकूल नहीं थी और ऐसे में उनके बल्लेबाजों को बहुत अधिक आक्रामक होने का खामियाजा भुगतना पड़ा। इस 23 वर्षीय खिलाड़ी ने कहा कि इस विकेट पर रन बनाना आसान नहीं था और 150 रन का स्कोर प्रतिस्पर्धी होता।

loksabha election banner

एलेन ने कहा, 'विकेट बल्लेबाजी के लिए अच्छा नहीं था, लेकिन हमें धैर्य के साथ बल्लेबाजी करने की जरूरत थी। हमें गेंद को उसके लिहाज से खेलना चाहिए था। हमने बहुत आक्रामकता दिखाई। मुझे लगता है कि हम आसानी से 150 या 140 रन तक पहुंच सकते थे। हम इस स्कोर तक पहुंचने का लक्ष्य बनाए हुए थे।'मौजूदा विश्व टी-20 चैंपियन ने इस मैच से पहले लगातार चार मैच जीते थे, लेकिन स्पिनर कुलदीप यादव और क्रुणाल पांड्या की शानदार गेंदबाजी का उनके पास कोई जवाब नहीं था।

एलेन ने कहा, 'यह हमारा दिन नहीं था। हम अगले मैच में वापसी की कोशिश करेंगे। उम्मीद है कि हम इससे सबक लेकर अगले मैच में अच्छा प्रदर्शन करेंगे।' टीम में होने के बावजूद आक्रामक आंद्रे रसेल ने मैच की पूर्व संध्या पर चोट के कारण हटने का फैसला किया।

वेस्टइंडीज को उनकी काफी कमी खली। एलेन ने कहा, 'निश्चित तौर पर वह टीम के महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं। क्रिस गेल भी टीम में नहीं हैं। युवा खिलाडि़यों ने हर संभव योगदान देने की कोशिश की।'

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.