Move to Jagran APP

IPL में खेलने से क्या होगा फायदा, इंग्लैंड के ओपनर जॉनी बेयरस्टो ने दिया जवाब

बेयरस्टो ने कहा अलग-अलग मैदानों पर खेलने का यह सुनहरा मौका होगा और हमें इन्हीं मैदानों पर टी-20 विश्व कप खेलना है। यह भी पता चलेगा कि इन हालात में गेंदबाजी कैसी होगी। मैदान के आकार और पिचों के बारे में भी पता चल जाएगा।

By Viplove KumarEdited By: Published: Wed, 24 Mar 2021 11:42 PM (IST)Updated: Wed, 24 Mar 2021 11:42 PM (IST)
IPL में खेलने से क्या होगा फायदा, इंग्लैंड के ओपनर जॉनी बेयरस्टो ने दिया जवाब
जेसन रॉय के साथ जॉनी बेयरस्टो- फोटो ट्विटर पेज

पुणे, पीटीआइ। इंडियन प्रीमियर लीग को दुनिया के सबसे पॉपुलर क्रिकेट टीम में से एक माना जाता है। दुनियाभर के बड़े खिलाड़ी भारत में इस टूर्नामेंट में खेलने को इच्छुक रहते हैं। इंग्लैंड के ओपनर जॉनी बेयरस्टो ने आइपीएल की शुरुआत से पहले इसको लेकर एक बेहद अहम बयान दिया है। उन्होंने इस बार के टूर्नामेंट को भारत में होने वाले टी20 विश्व कप की तैयारी का बेहतरीन मौका बताया है।

prime article banner

इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज बेयरस्टो का मानना है कि आइपीएल के आगामी सत्र से इस साल के आखिर में भारत में होने वाले टी-20 विश्व कप की तैयारियां पुख्ता हो जाएंगी। पिछले साल कोरोना महामारी फैलने की वजह से ऑस्ट्रेलिया में खेला जाने वाला टी20 विश्वकप स्थगित करने का फैसला लिया गया था। इसे इस साल अक्टूबर नवंबर के बीच भारत में कराया जाएगा।

विराट कोहली का मैदान पर कौन सा व्यवहार है अपमानजनक, डेविड लॉयड ने लगाया गंभीर आरोप

बेयरस्टो भारत के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए इंग्लैंड की टीम का हिस्सा हैं। उन्होंने बुधवार को कहा, 'अलग-अलग मैदानों पर खेलने का यह सुनहरा मौका होगा और हमें इन्हीं मैदानों पर टी-20 विश्व कप खेलना है। यह भी पता चलेगा कि इन हालात में गेंदबाजी कैसी होगी। मैदान के आकार और पिचों के बारे में भी पता चल जाएगा। कितना स्कोर सटीक होगा। यह भी अनुमान लगाने में मदद मिलेगी।'

बेयरस्टो आइपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद का हिस्सा हैं जो 11 अप्रैल को कोलकाता नाइटराइडर्स से पहला मैच खेलेगी। उन्होंने कहा, 'हम अभी यहां खेल रहे हैं और आइपीएल का पहला मैच चेन्नई में होगा, लेकिन यहां खेलकर हालात और मौसम के अनुकूल ढलने में मदद मिल रही है।'

इंग्लैंड के खिलाफ 3 हाफ सेंचुरी लगाने का विराट कोहली को फायदा, टी20 रैंकिग पहुंचे इस स्थान पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.