Move to Jagran APP

पाकिस्तान की लगातार दूसरी हार पर भड़क गए शोएब अख्तर, कहा- बाबर की टीम 0-3 से हारेगी

शोएब अख्तर ने कहा कि इस टीम के बल्लेबाज लगाकार निराश कर रहे हैं और अब भी यही हो रहा है। पहले वनडे में उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ 26 रन पर 4 विकेट गंवा दिए थे तो वहीं दूसरे मैच में उन्होंने 53 रन पर 4 विकेट गंवा दिए थे।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sun, 11 Jul 2021 06:30 PM (IST)Updated: Sun, 11 Jul 2021 06:30 PM (IST)
पाकिस्तान की लगातार दूसरी हार पर भड़क गए शोएब अख्तर, कहा- बाबर की टीम 0-3 से हारेगी
पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बल्लेबाज बाबर आजम (एपी फोटो)

नई दिल्ली, जेएनएन। पाकिस्तान क्रिकेट टीम इस समय इंग्लैंड दौरे पर हैं जहां ये टीम इस वक्त तीन मैचों की वनडे सीरीज खेल रही है। इस वनडे सीरीज के दो मैच खेले जा चुके हैं और दोनों ही मैचों में पाकिस्तान की टीम का प्रदर्शन काफी खराब रहा और हार मिली। इन दोनों मैचों में टीम के बल्लेबाजों ने खासतौर पर निराश किया और ज्यादा रन बनाने में कामयाब नहीं रहे। अब पाकिस्तान की टीम की लगातार दो मैचों में हार के बाद इस टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर बेहद नाराज नजर आए। उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर इस टीम को कड़ी फटकार लगाते हुए टी20 टीम करार दिया। 

loksabha election banner

शोएब अख्तर ने कहा कि, पहले तो मुझे ये बताओ की विकेट पर क्या था। पाकिस्तान की टीम सिर्फ टी20 की टीम है और ये सिर्फ टी20 की तरह से खेलते हैं और उसी तरह से आउट हो जाते हैं। उन्होंने दूसरे वनडे में 20 ओवर में 5 विकेट गंवा दिए और टी20 क्रिकेट में भी उनका स्कोर 20 ओवर में 150-175 रहता है तो वनडे में भी ऐसा ही होता है। उन्होंने कहा कि, इस टीम के बल्लेबाज लगाकार निराश कर रहे हैं और अब भी यही हो रहा है। उन्होंने बल्लेबाजों का आलोचना करते हुए कहा कि, पहले वनडे में उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ 26 रन पर 4 विकेट गंवा दिए थे तो वहीं दूसरे मैच में उन्होंने 53 रन पर 4 विकेट गंवा दिए थे। 

शोएब अख्तर ने साफ तौर पर कहा कि, पाकिस्तान की टीम तीन मैचों में वनडे सीरीज में इंग्लैंड के खिलाफ 0-3 से हारेगी। पाकिस्तान की टीम का ये हाल तब है जब इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कई प्रमुख खिलाड़ी इस सीरीज में नहीं खेल रहे हैं। बेन स्टोक्स टीम की कप्तानी कर रहे हैं और पूरी की पूरी टीम नई है। दूसरे वनडे में पाकिस्तान की टीम को 52 रन से हार मिली थी। दो मैच लगातार जीतकर इंग्लैंड की टीम वनडे सीरीज जीत चुकी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.