Move to Jagran APP

इंग्लैंड में खराब प्रदर्शन पर पाक विकेटकीपर का छलका दर्द, अब रोते हुए वीडियो शेयर करेंगे, तब मानोगे कितने दुखी हैं

इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी और 583 रन का विशाल स्कोर खड़ा कर पहली पारी घोषित की। पाकिस्तान पहली पारी में 273 रन ही बना पाया।

By Viplove KumarEdited By: Published: Mon, 24 Aug 2020 08:29 AM (IST)Updated: Mon, 24 Aug 2020 09:03 AM (IST)
इंग्लैंड में खराब प्रदर्शन पर पाक विकेटकीपर का छलका दर्द, अब रोते हुए वीडियो शेयर करेंगे, तब मानोगे कितने दुखी हैं
इंग्लैंड में खराब प्रदर्शन पर पाक विकेटकीपर का छलका दर्द, अब रोते हुए वीडियो शेयर करेंगे, तब मानोगे कितने दुखी हैं

नई दिल्ली, जेएनएन। पाकिस्तान की टीम इस वक्त इंग्लैंड के दौरे पर है और तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के आखिरी मुकाबले में खेल रही है। सीरीज की पहला मुकाबला हारने के बाद दूसरा मैच बारिश की वजह से ड्रॉ हो गया था। निर्णायक मुकाबले में इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया और 583 रन का विशाल स्कोर खड़ा कर पहली पारी घोषित की।

loksabha election banner

इंग्लैंड के खिलाफ औसत दर्जे की गेंदबाजी देखकर पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज समेत जनता भी काफी निराश है। जैक क्राउले ने 267 जबकि जोस बटलर ने 152 रन की शानदार पारी खेली। पाकिस्तानी गेंदबाजों की पिटाई के बाद तमाम फैंस बेहद निराश हैं और इसी के जुड़ा सवाल विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान से भी किया गया।

पाकिस्तानी पत्रकार साज सादिक ने इंग्लैंड में खेले जा रहे तीन मैचों की सीरीज के निर्णायक मुकाबले में खराब प्रदर्शन पर टीम के विकेटकीपर से पूछे गए सवाल को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया। सादिक ने बताया कि मोहम्मद रिजवान से सवाल पूछा गया कि खिलाड़ी बिल्कुल भी दुखी नहीं दिख रहे हैं लेकिन इस सीरीज को लेकर पाकिस्तान की जनता काफी ज्यादा निराश है।

जवाब में रिजवान ने कहा, "अगर हम अपनी आंसू बहाते हुए वीडियो शेयर कर पाते तब शायद उनको पता चल जाता कि सभी कितने ज्यादा निराश हैं। लेकिन हम ऐसा नहीं कर सकते हैं वर्ना तो हम भी भीड़ में शामिल लोगों जैसे ही हो जाएंगे।"

फॉलोऑन नहीं बचा पाई पाकिस्तान

इंग्लैंड के 583 रन के विशाल स्कोर के आगे पाकिस्तान की पूरी टीम पहली पारी में 273 रन ही बना पाई। तीसरे दिन पाकिस्तान पहली पारी में इंग्लैंड के बनाए स्कोर के 310 रन पीछे रह गई और फॉलोऑन नहीं बचा पाई। चौथे दिन का खेल शुरू होने पर यह पता चलेगा कि इंग्लैंड ने पाकिस्तान को फॉलोऑन दिया या नहीं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.