भारतीय विकेटकीपर ने कहा, ये सीनियर खिलाड़ी कब से रन नहीं बना रहा अगले मैच में बाहर करो

कार्तिक ने कहा अब जैसे कि श्रेयस अय्यर टेस्ट टीम में आए हैं और उन्होंने बहुत ही कमाल का प्रदर्शन किया तो मुझे लगता है कि अब रहाणे पर यकीनन दबाव होगा। ऐसा भी हो सकता है कि उनको टीम से बाहर कर दिया जाए।

Viplove KumarPublish: Wed, 01 Dec 2021 01:09 PM (IST)Updated: Wed, 01 Dec 2021 01:09 PM (IST)
भारतीय विकेटकीपर ने कहा, ये सीनियर खिलाड़ी कब से रन नहीं बना रहा अगले मैच में बाहर करो

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। भारत और न्यूजीलैंड के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला मुंबई में खेला जाना है। इस मैच में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की वापसी होने जा रही है। उनकी जगह कप्तानी संभालने वाले अजिंक्य रहाणे का फार्म लगातार खराब चल रहा है। भारतीय विकेटकीपर दिनेशा कार्तिक ने कोहली की वापसी पर रहाणे को बाहर किए जाने की बात कही है।

कार्तिक ने कहा, "अब जैसे कि श्रेयस अय्यर टेस्ट टीम में आए हैं और उन्होंने बहुत ही कमाल का प्रदर्शन किया तो मुझे लगता है कि अब रहाणे पर यकीनन दबाव होगा। ऐसा भी हो सकता है कि उनको टीम से बाहर कर दिया जाए। ऐसा साउथ अफ्रीका के दौरे पर किया जा चुका है जब रहाणे को एक मैच के लिए टीम से बाहर किया जा चुका है जिसके बाद उन्होंने वापसी की थी। अगर जो अगले मैच से लिए रहाणे को टीम से बाहर कर दिया जाए तो इसमें कोई नुकसान नहीं है।"

"अय्यर ने इस मैच में भारतीय टीम को अकेले दम पर सुरक्षित स्थिति में पहुंचाया था। उन्होंने वाकई में बहुत ही कमाल का खेल दिखाया। बात ऐसी भी नहीं कि रहाणे ने पिछल एक या दो टेस्ट मैच में रन नहीं बनाया हो, अब बहुत ज्यादा लंबा वक्त हो चला है जब उनके बल्ले से रन नहीं आए। मुझे नहीं लगता उनको टीम से बाहर करना इतना बुरा फैसला भी नहीं कहा जाएगा।"

भारतीय टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज का दूसरा मुकाबला 3 दिसंबर को मुंबई में खेलना है। इस मैच में टीम के नियमित कप्तान विराट कोहली की वापसी हो रही है। न्यूजीलैंड के साथ खेली गई तीन टी20 मैचों की सीरीज और पहले टेस्ट मैच से उनको बाहर रखा गया था। कोहली की जगह अय्यर को मौका टेस्ट डेब्यू का मौका मिला और उन्होंने पहली पारी में शतक जमाने के बाद दूसरी पारी में अर्धशतक बनाया। अब कोहली की वापसी के बाद रहाणे का बाहर जाना तय माना जा रहा है। 

Edited By Viplove Kumar

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept