Move to Jagran APP

चंडीमल ने अपने बल्लेबाजों से कहा- अगर ऐसा कर लेंगे तो सीरीज जीतने में हो सकते हैं कामयाब

कप्तान चंडीमल का मानना है कि अगर श्रीलंका टीम के बल्लेबाज 300 से ज्यादा रन स्कोर बोर्ड पर टांगने में कामयाब हो जाते हैं तो उनके गेंदबाज कंगारू टीम के लिए परेशानी पैदा कर सकते हैं।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Wed, 16 Jan 2019 07:24 PM (IST)Updated: Wed, 16 Jan 2019 07:24 PM (IST)
चंडीमल ने अपने बल्लेबाजों से कहा- अगर ऐसा कर लेंगे तो सीरीज जीतने में हो सकते हैं कामयाब
चंडीमल ने अपने बल्लेबाजों से कहा- अगर ऐसा कर लेंगे तो सीरीज जीतने में हो सकते हैं कामयाब

 होबार्ट। श्रीलंका को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। ऑस्ट्रेलियाई धरती पर श्रीलंका का रिकॉर्ड काफी खराब रहा है। इस टीम ने वहां पर अब तक 13 टेस्ट मैच खेले हैं जिसमें से 11 में श्रीलंका को हार का सामना करना पड़ा है जबकि दो मुकाबले ड्रॉ रहे हैं। टीम के कप्तान चंडीमल चाहते हैं कि इस बार उनकी टीम वहां जीत दर्ज करने में कामयाब हो जाए और इसके लिए उन्होंने अपनी टीम के बल्लेबाजों से कहा है उन्हें मेजबान टीम के खिलाफ 300 से अधिकर रन बनाने होंगे। 

loksabha election banner

कप्तान चंडीमल का मानना है कि अगर श्रीलंका टीम के बल्लेबाज 300 से ज्यादा रन स्कोर बोर्ड पर टांगने में कामयाब हो जाते हैं तो उनके गेंदबाज कंगारू टीम के लिए परेशानी पैदा कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि बल्लेबाजी के मामले में हमें और ज्यादा बेहतर होने की जरूरत है। न्यूजीलैंड में हमने दोनों टेस्ट मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया खास तौर पर दूसरी पारी में हम और अच्छी शुरुआत करना चाहते थे चाहे वो बल्लेबाजी हो या फिर गेंदबाजी। हमने पिछली सीरीज से सीख ली है और खिलाड़ियों की रणनीति तैयार है। अगर मैदान पर हम अपनी रणनीति के मुताबिक प्रदर्शन कर पाते हैं तो ये हमारे लिए अच्छा होगा। 

दिनेश चंडीमल का मानना है कि टीम के तेज गेंदबाज अच्छी फॉर्म में हैं। अगर हम 300 से ज्यादा का स्कोर बना पाते हैं तो यह बल्लेबाजों की तरफ से टीम के लिए अच्छा योगदान होगा। भारतीय टीम के बारे में चंडीमल ने कहा कि इस टीम ने ऑस्ट्रेलिया में अच्छी गेंदबाजी की खास तौर पर 40-80 ओवर के बीच में और इसकी वजह से ही टीम को सीरीज में कामयाबी मिली। अब हम एक टीम के तौर पर बेहतर प्रदर्शन करना चाहते हैं। दोनों देशों के बीच पहला टेस्ट मैच 24 जनवरी को सिडनी में खेला जाएगा। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.