Move to Jagran APP

IPL 2021 में खेलने को सही ठहराना मुश्किल होगा: आरोन फिंच

फिंच ने कहा मैंने उन सभी से बात की है। मुझे थोड़ा आश्चर्य हुआ लेकिन इसे समझा जा सकता है। मैं चाहता था कि वे (टीम के साथ) यहां रहें। मुझे लगता है कि उनके लिए आइपीएल के दूसरे भाग में खेलने को सही ठहराना मुश्किल होगा

By Sanjay SavernEdited By: Published: Fri, 18 Jun 2021 06:44 PM (IST)Updated: Fri, 18 Jun 2021 06:44 PM (IST)
IPL 2021 में खेलने को सही ठहराना मुश्किल होगा: आरोन फिंच
ऑस्ट्रेलिया वनडे व टी20 टीम के कप्तान आरोन फिंच (एपी फोटो)

सिडनी, प्रेट्र। आस्ट्रेलिया के कुछ शीर्ष खिलाड़ियों के आगामी सीमित ओवरों की सीरीज के लिए दौरे पर जाने वाली टीम से हटने पर हैरानी जताते हुए कप्तान आरोन फिंच ने कहा कि ऐसे क्रिकेटरों को स्थगित आइपीएल के दूसरे भाग में अपनी भागीदारी को सही ठहराना मुश्किल होगा।

loksabha election banner

देश के सात शीर्ष खिलाड़ियों डेविड वार्नर, पैट कमिंस, ग्लेन मैक्सवेल, झाय रिचर्डसन, केन रिचर्डसन, मार्कस स्टोइनिस और डेनियल सैम्स ने वेस्टइंडीज और बांग्लादेश के आगामी दौरे पर जाने वाली टीम से विभिन्न कारणों से हटने का फैसला किया। वार्नर और कमिंस ने दीर्घकालीन योजना के तहत वेस्टइंडीज और बांग्लादेश के दौरे पर नहीं जाने का फैसला किया था। फिंच ने हालांकि कहा कि वह अपने साथियों के फैसले को समझ सकते हैं।

सीमित ओवर की टीम के कप्तान फिंच ने कहा, 'मैंने उन सभी से बात की है। मुझे थोड़ा आश्चर्य हुआ, लेकिन इसे समझा जा सकता है। मैं चाहता था कि वे (टीम के साथ) यहां रहें। मुझे लगता है कि उनके लिए आइपीएल के दूसरे भाग में खेलने को सही ठहराना मुश्किल होगा, क्योंकि आने वाले समय में टी-20 विश्व कप और घरेलू सत्र के लिए कार्यभार काफी बढ़ेगा।' इस हफ्ते की शुरुआत में आस्ट्रेलिया के चयन समिति के अध्यक्ष ट्रेवर होंस ने कहा था कि उन्हें उम्मीद है कि अगर आइपीएल के समय वेस्टइंडीज और अफगानिस्तान के साथ त्रिकोणीय सीरीज का आयोजन होता है, तो देश के खिलाड़ी सितंबर के मध्य में इस टी-20 लीग में नहीं खेलेंगे।

आपको बता दें कि, आइपीएल 2021 के आयोजन को बीच में ही कोविड-19 महामारी की वजह से रोक दिया गया था। इसके बाद बीसीसीआइ ने इस लीग का आयोजन यूएई में करने की बनाई है और संभव है कि 19 सितंबर से आइपीएल पार्ट टू का आयोजन किया जा सकता है। हालांकि इस लीग में कई विदेशी खिलाड़ियों के खेलने की संभावना नहीं है जिसमें इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया व बांग्लादेश के खिलाड़ी शामिल हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.