Move to Jagran APP

टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाजी की हो रही वापसी, कहा- वेस्टइंडीज के खिलाफ खेल सकता था

दीपक फरवरी में वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू सीरीज में चोटिल होने के बाद से ही क्रिकेट से दूर हैं। दीपक ने बताया कि वह चाहते तो जल्दी भी वापसी कर सकते थे लेकिन किसी तरह का जोखिम नहीं उठाना चाहते थे।

By Viplove KumarEdited By: Published: Fri, 05 Aug 2022 07:13 PM (IST)Updated: Fri, 05 Aug 2022 07:13 PM (IST)
टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाजी की हो रही वापसी, कहा- वेस्टइंडीज के खिलाफ खेल सकता था
भारतीय तेज गेंदबाज दीपक चाहर (फोटो ट्विटर पेज)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर चोट से वापसी करने के बाद मैदान पर उतरने के लिए तैयार हैं। जिम्बाब्वे के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज के लिए उनको चयनकर्ताओं ने टीम में जगह दी है। फरवरी में वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू सीरीज में चोटिल होने के बाद से ही वह क्रिकेट से दूर हैं। दीपक ने बताया कि वह चाहते तो जल्दी भी वापसी कर सकते थे लेकिन किसी तरह का जोखिम नहीं उठाना चाहते थे।

loksabha election banner

दीपक ने news 24 से कहा, "मैं इससे पहले भी की बार चोटिल हो चुका हूं लेकिन मैं मानता हूं कि जब कभी भी आप चोटिल होते हैं तो यह आपको वक्त देता है कि अपने बेसिक पर दोबारा से काम करें। अगर जो आपके अंदर कोई कमजोरी है, तो यह आपको इस पर काम करने का वक्त देता है। मैं जब कभी भी चोटिल हुआ हूं तो अपने खेल पर काम किया है।"

दीपक चाहर को जिम्बाब्वे के खिलाफ खेली जाने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए टीम में जगह दी गई है। आइपीएल से पहले खेली गई वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू सीरीज के दौरान वह चोटिल हुए थे। चोटिल होने की वजह से ही दीपक को इंडियन प्रीमियर लीग से भी नाम वापस लेना पड़ा था। अब लगभग 6 महीनों के बाद वह एक बार फिर से मैदान पर उतरने के लिए तैयार हैं।

"अगर जो मैं चाहता तो दो या तीन हफ्ते पहले ही वापसी कर सकता था। मैं वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली गई टी20 सीरीज में खेल सकता था लेकिन मेरी सोच ऐसी है कि जब कभी भी आप मैदान पर खेलने उतरें तो 110 प्रतिशत अपना दे सके, 99 प्रतिशत भी नहीं। मुझे ऐसा लगता है कि चोटिल होने से पहले जिस तरह का खेल मैं दिखा रहा था उससे कहीं ज्यादा खेल दिखाना चाहिए।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.