Move to Jagran APP

Ashes 2019: खराब फॉर्म के बावजूद डेविड वार्नर के लिए आई अच्छी खबर, बने रहेंगे ऑस्ट्रेलिया टीम का हिस्सा

रिकी पोंटिंग का कहना है कि सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर एशेज सीरीज में खराब प्रदर्शन के बावजूद पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली घरेलू सीरीज में टीम का हिस्सा होंगे।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sun, 15 Sep 2019 08:16 PM (IST)Updated: Sun, 15 Sep 2019 08:16 PM (IST)
Ashes 2019: खराब फॉर्म के बावजूद डेविड वार्नर के लिए आई अच्छी खबर, बने रहेंगे ऑस्ट्रेलिया टीम का हिस्सा
Ashes 2019: खराब फॉर्म के बावजूद डेविड वार्नर के लिए आई अच्छी खबर, बने रहेंगे ऑस्ट्रेलिया टीम का हिस्सा

लंदन, एएफपी। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग का कहना है कि सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर एशेज सीरीज में खराब प्रदर्शन के बावजूद पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली घरेलू सीरीज में टीम का हिस्सा होंगे। वार्नर के लिए मौजूदा सीरीज बेहद खराब रही है और वह सात बार तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड का शिकार हुए हैं। तीन बार तो वह अपना खाता भी नहीं खोल पाए। पोंटिंग ने कहा कि वार्नर टीम में बने रहेंगे।

loksabha election banner

पोंटिंग ने कहा कि मार्नस लाबुशाने और स्टीव स्मिथ की जगह भी पक्की है। हालांकि, मध्य क्रम में मैथ्यू वेड और ट्रेविस हेड पर प्रश्न चिन्ह है। मार्कस हैरिस को इस सीरीज में बेहतरीन तेज गेंदबाजों की चुनौती का सामना करना पड़ा है। टिम पेन भी कप्तान बने रहेंगे, लेकिन बल्लेबाजी क्रम में कुछ ऐसी जगह हैं जिस पर पाकिस्तान सीरीज से पहले विचार किया जा सकता है।

उन्होंने यह भी कहा कि विल पुकोवस्की जैसे युवा खिलाडि़यों को घरेलू सीरीज में मौका दिया जाएगा। पोंटिंग ने कहा कि इतनी जगहें खाली हैं ऐसे में मैं पुकोवस्की जैसे खिलाड़ी को मौका मिलते हुए देखना चाहूंगा। सभी लंबे समय से उनके बारे में बात कर रहे हैं। उन्हें अभी तक मौका नहीं मिला है, लेकिन वह एक बेहतरीन युवा बल्लेबाज हैं।

डेविड वार्नर ने एशेज 2019 के पांच टेस्ट मैचों की दस पारियों में 9.50 की बेहद खराब औसत से सिर्फ 95 रन बनाए। इस बार उनका बेस्ट स्कोर सिर्फ 61 रन रहा। इस बार अपनी दस पारियों में सिर्फ दो बार ही वो दहाई का आंकड़ा पार कर पाए। आठ बार वो 10 से कम स्कोर पर आउट हुए जिसमें तीन बार उन्होंने अपना विकेट शून्य पर गंवा दिया। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.