Move to Jagran APP

ब्रायन लारा से मिले डेविड वार्नर ने भरी हुंकार, बोले- मौका मिला तो टेस्ट में 400 रन बनाऊंगा

David Warner meets Brian Lara वेस्टइंडीज टीम के महान बल्लेबाज ब्रायन लारा मंगलवार को 335 रन की नाबाद पारी खेलने वाले डेविड वार्नर से मिले।

By Vikash GaurEdited By: Published: Wed, 04 Dec 2019 11:57 AM (IST)Updated: Wed, 04 Dec 2019 11:57 AM (IST)
ब्रायन लारा से मिले डेविड वार्नर ने भरी हुंकार, बोले- मौका मिला तो टेस्ट में 400 रन बनाऊंगा
ब्रायन लारा से मिले डेविड वार्नर ने भरी हुंकार, बोले- मौका मिला तो टेस्ट में 400 रन बनाऊंगा

एडिलेड, एजेंसियां। David Warner meets Brian Lara: वेस्टइंडीज टीम के महान बल्लेबाज ब्रायन लारा मंगलवार को ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर से मिले। पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में 335 रन की नाबाद पारी खेलने वाले डेविड वार्नर ने अब ब्रायन लारा का 400 रन का रिकॉर्ड तोड़ने की इच्छा जताई है। इस मुलाकात के बाद दोनों दिग्गजों ने अपने-अपने अंदाज वाले कैप्शन के साथ एक ही तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

loksabha election banner

टेस्ट क्रिकेट में अपना पहला तिहरा शतक जड़ने वाले डेविड वार्नर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर अपना और ब्रायन लारा वाला फोटो पोस्ट किया है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, "लीजेंड प्लेयर के साथ मिलकर अच्छा लगा। शायद मैं एक दिन मौका मिलने पर 400 रन बनाऊंगा।" बता दें कि ब्रायन लारा दुनिया के इकलौते ऐसे बल्लेबाज हैं, जिन्होंने टेस्ट क्रिकेट की एक पारी में नाबाद 400 रन बनाए हैं। अभी तक दुनिया का दूसरा कोई भी बल्लेबाज टेस्ट में ये कमाल नहीं कर पाया है।

ब्रायन लारा ने भी तस्वीर को किया है पोस्ट

उधर, ब्रायन लारा ने भी इसी तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। इस तस्वीर के कैप्शन में महान बल्लेबाज लारा ने लिखा है, "735 not out! बधाई हो डेविड वार्नर।" बता दें कि जब डेविड वार्नर 300 से आगे बल्लेबाजी कर रहे थे तो ब्रायन लारा अपना रिकॉर्ड टूटते देखने के लिए तैयार थे। इस बात का खुलासा खुद ब्रायन लारा ने किया है जो इस समय एडिलेड में अपने किसी निजी काम से रुके हुए हैं। उधर, वार्नर का मानना था कि रोहित शर्मा टेस्ट क्रिकेट में 400 रन बना सकते हैं।

गौरतलब है कि एडिलेड में पाकिस्तान के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज के दूसरे मुकाबले की पहली पारी में ऑस्ट्रेलियाई टीम को पहला झटका लगा था, लेकिन बाद में मार्नस लाबुशाने और डेविड वार्नर पाकिस्तानी गेंदबाजी की धज्जियां उड़ा दीं। लाबुशाने ने जहां शतक जड़ा। वहीं, वार्नर ने शतक, दोहरा शतक और फिर तिहरा शतक जड़ दिया। उधर, कप्तान टिम पेन ने पारी की घोषणा कर दी, क्योंकि अगले कुछ दिन मौसम विभाग के मुताबिक बारिश हो सकती थी, जिससे मैच धुल सकता था। ऐसे में वार्नर 400 रन बनाने से महज 65 रन से चूक गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.