Move to Jagran APP

दानिश कनेरिया ने पाकिस्तान के तेज गेंदबाज से कहा, कुछ हो नहीं फिर भी खुद को स्टार समझते हो

आपको बता दें कि पाकिस्तान के गेंदबाजों के खराब प्रदर्शन की वजह से इंग्लैंड ने तीसरे वनडे में पाकिस्तान को हरा दिया था। इस मैच में शाहीन शाह अफरीदी की जमकर धुनाई हुई थी और उन्होंने 10 ओवर में 78 रन दे डाले और उन्हें एक भी सफलता नहीं मिली।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Wed, 14 Jul 2021 06:19 PM (IST)Updated: Wed, 14 Jul 2021 06:19 PM (IST)
दानिश कनेरिया ने पाकिस्तान के तेज गेंदबाज से कहा, कुछ हो नहीं फिर भी खुद को स्टार समझते हो
पाकिस्तान वनडे टीम के खिलाड़ी (एपी फोटो)

नई दिल्ली, जेएनएन। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के इंग्लैंड की नई और युवा टीम ने तीन मैचों की वनडे सीरीज में 3-0 से क्लीन स्वीप कर दिया। तीसरे मैच में हालांकि पाकिस्तान ने बाबर आजम की शानदार शतकीय पारी के दम पर 331 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया था, लेकिन इंग्लैंड की टीम ने इस लक्ष्य को 7 विकेट खेलकर दो ओवर पहले ही हासिल कर लिया और आराम से जीत हासिल की। पाकिस्तान क्रिकेट टीम की इस हार पर इस देश के कई पूर्व क्रिकेटर बुरी तरह से भड़क गए और कुछ ना कुछ टिप्पणी कर रहे हैं। अब दानिश कनेरिया ने भी टीम की हार पर तेज गेंदबाज शाहिन शाह अफरीदी को काफी कुछ कहा। 

loksabha election banner

दानिश कनेरिया ने अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा कि, शाहिन शाह अफरीदी खुद को दिग्गज तेज गेंदबाज समझते हैं, लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। इंग्लैंड के बल्लेबाजों जैसे कि, विंस, ग्रेगरी और साल्ट ने जिस तरह से उनकी गेंदों पर रन बनाए आपको उस पर शर्मा आनी चाहिए। आपको सबसे पहले अपने रवैये में सुधार करने की जरूरत है। इस टीम की तरफ से खेलते हुए आपको ज्यादा वक्त नहीं हुआ है और आप खुद को स्टार समझ रहे हैं। पहले टीम के लिए प्रदर्शन करिए और फिर स्टार बनिए। 

आपको बता दें कि, पाकिस्तान के गेंदबाजों के खराब प्रदर्शन की वजह से इंग्लैंड ने तीसरे वनडे में पाकिस्तान को हरा दिया था। इस मैच में शाहीन शाह अफरीदी की जमकर धुनाई हुई थी और उन्होंने 10 ओवर में 78 रन दे डाले और उन्हें एक भी सफलता हासिल नहीं हुई थी। हालांकि इस मैच में अच्छी बात ये रही कि, कप्तान बाबर आजम फॉर्म में लौटे और अपनी 158 रन की पारी के दम पर कई रिकॉर्ड्स अपने नाम किए। तीन मैचों की वनडे सीरीज के बाद अब तीन मैचों की टी20 सीरीज पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच खेली जाएगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.