Move to Jagran APP

इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर का बयान, अर्जुन तेंदुलकर का सामना करना खतरनाक होता जा रहा है

वैट का कहना है कि अब नेस्ट में अर्जुन की गेंदों का सामना करना उनके लिए काफी खतरनाक होता जा रहा है। वो उनके सामने अब नेट्स में प्रैक्टिस नहीं करना चाहती हैं।

By Viplove KumarEdited By: Published: Wed, 17 Jun 2020 03:55 PM (IST)Updated: Wed, 17 Jun 2020 08:21 PM (IST)
इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर का बयान, अर्जुन तेंदुलकर का सामना करना खतरनाक होता जा रहा है
इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर का बयान, अर्जुन तेंदुलकर का सामना करना खतरनाक होता जा रहा है

लंदन, आईएएनएस। इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीम की ऑलराउंडर डैनियल वैट ने भारतीय दिग्गज सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन को लेकर अपनी बात कही है। वैट का कहना है कि अब नेस्ट में अर्जुन की गेंदों का सामना करना उनके लिए काफी खतरनाक होता जा रहा है। वो उनके सामने अब नेट्स में प्रैक्टिस नहीं करना चाहती हैं।

loksabha election banner

भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन एक बाएं हाथ के तेज गेंदबाज हैं। इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीम की ऑलराउंडर वैट ने बताया कि वो कुछ ज्यादा ही आक्रामक गेंदबाज बन चुके हैं। इंग्लिश बल्लेबाज ने बताया कि अर्जुन से उनकी पहली मुलाकात लॉर्ड्स में हुई थी जब वह एमसीसी की युवा क्रिकेटर थी।

वैट ने अर्जुन के बारे में बात करते हुए क्रिकेट डॉट कॉम से कहा, "मैंने सचिन और अर्जुन से पहली बार लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड पर मुलाकात की थी। शायद 2009 में या 2010 में। मैं तब एमसीसी की युवा क्रिकेटर थी और वो नेट्स में ट्रेनिंग कर रहे थे। मैं नेट्स में गई और अपनी परिचय दिया कहा मैं डानी हूं। अर्जुन तब शायद 10 साल का था उस वक्त वह काफी छोटा था। उनकी तस्वीर होगी मेरे पास कहीं ना कहीं। उस दिन मैंने उनको गेंदबाजी की, वो काफी अच्छे थे।"

वैट ने बताया कि वो तब से अब तक उनके संपर्क में रही हैं और जब कभी भी वो लॉर्ड्स आते हैं तो मुलाकात जरूर होती है। उन्होंने कहा, "तब से अब तक जब मैं पहली बार सचिन या अर्जुन से मिली जब भी वो लॉर्ड्स आते हैं ट्रेनिंग करने मैं नेट्स में जाती हूं और उनको नई गेंद से गेंदबाजी करने के लिए बोलती हूं। वो हमेशा ही कहते हैं कि मैं आपको बाउंसर डालूंगा और सिर फोड़ दूंगा। अब मुझे पसंद नहीं आता कि वो मुझे गेंदबाजी करें। उनका सामना करना काफी खतरनाक होता जा रहा है।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.