Move to Jagran APP

Dhoni के बयान पर बिफर गए श्रीकांत, कहा- वो बहाने बनाते हैं और केदार जाधव में उन्हें स्पार्क दिखता है

IPL 2020 CSK vs RR MS Dhoni ने अपनी टीम के युवा खिलाड़ियों के बारे में कहा कि उन्हें उनमें कोई स्पार्क नहीं दिखता है जिसकी वजह से उन्हें मौके नहीं दिए जा रहे हैं। इसके बाद श्रीकांत ने उनसे पूछ लिया कि केदार जाधव में कौन सा स्पार्क है।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Tue, 20 Oct 2020 01:15 PM (IST)Updated: Tue, 20 Oct 2020 01:18 PM (IST)
Dhoni के बयान पर बिफर गए श्रीकांत, कहा- वो बहाने बनाते हैं और केदार जाधव में उन्हें स्पार्क दिखता है
CSK की टीम कप्तान MS Dhoni के साथ (फोटो- पीटीआइ)

नई दिल्ली, जेएनएन। CSK vs RR IPL 2020: MS Dhoni की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स एक अच्छी टीम है, लेकिन इस सीजन में उनका जैसe प्रदर्शन हो रहा है उससे तो पूरी टीम पर सवाल खड़े हो रहे हैं। सीएसके के ज्यादातर खिलाड़ी उम्रदराज हैं और इसके प्लेइंग इलेवन में भी धौनी युवा खिलाड़ियों को कम ही मौके दे रहे हैं नतीजतन जिस तरह का परिणाम सामने आ रहा है उससे तो यही लग रहा है कि टीम प्लेऑफ में पहुंच पाएगी भी या नहीं। अब धौनी प्लेइंग इलेवन में युवाओं को मौका नहीं दे रहे हैं और इस पर उन्होंने साफ कर दिया था कि, उन्हें अपनी टीम के युवा खिलाड़ियों में ज्यादा स्पार्क नजर नहीं आया।

loksabha election banner

कमाल की बात ये है कि जिस धौनी ने हमेशा ही युवाओं को बढ़ावा दिया वो अपनी टीम के युवाओं के लिए इस तरह की बातें कर रहे हैं। अब माही के इस बयान के बाद टीम इंडिया के पूर्व ओपनर बल्लेबाज श्रीकांत शायद खुश नहीं दिखे और उन्होंने पूछ डाला कि क्या उन्हें केदार जाधव और पीयूष चावला में स्पार्क नजर आया। इस वक्त सीएसके प्लेऑफ से बाहर होने की स्थिति में नजर आ रही है और टीम में युवा खिलाड़ियों को मौका देने के बारे में उन्होंने अजीब सा बयान दिया उनमें वो स्पार्क नजर नहीं आता इसी की वजह से मौके नहीं दिए गए। 

अब माही की इस बात पर श्रीकांत ने एक इंटरव्यू में कहा कि, मैं उनकी इस बात से इत्तफाक नहीं रखता। आप प्रोसेस के बारे में बात कर रहे हैं, लेकिन उनकी टीम सेलेक्शन का प्रोसेस ही गलत है। जदगीशन जैसा क्रिकेटर आपकी टीम में हैं और आप कहते हैं कि युवाओं में स्पार्क नहीं है, तो क्या केदार जाधव में है। पीयूष चावला में कौन सा स्पार्क है ये सारी बातें बकवास है और मैं उनके इस तर्क को स्वीकार नहीं करता। प्रोसेस के चक्कर में सीएसके का सफर इस लीग में खत्म हो जाएगा। 

श्रीकांत ने कहा कि जगदीशन ने अपने डेब्यू मैच में 28 गेंदों पर 33 रन बनाए थे। इसके बाद से उन्हें बेंच पर बिठा दिया गया। करन शर्मा को विकेट मेिल रहे हैं, लेकिन वो काफी रन दे रहे हैं। पीयूष चावला को अटैक पर लाने के बाद मैच खत्म ही हो गया। मैं धौनी का ये बहाना स्वीकार नहीं कर सकता कि गेंद ग्रिप नहीं हो रही थी। आपके बता दें की आरआर के खिलाफ सीएसके ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 125 रन बनाए और फिर राजस्थान ने 17.3 ओवर में ही इस मैच को तीन विकेट खोकर जीत लिया था।   


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.