Move to Jagran APP

IPL 2020: केदार जाधव के साथ Dhoni को क्या करना चाहिए, वीरेंद्र सहवाग ने दी सटीक सलाह

IPL 2020 CSK vs RCB सीएसके के मध्यक्रम के बल्लेबाज केदार जाधव ने अब तक अपने बल्ले का दम नहीं दिखाया है। उनके खराब प्रदर्शन का असर टीम पर पड़ा रहा है ऐसे में टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी सहवाग ने कहा है कि उनके साथ क्या होना चाहिए।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sat, 10 Oct 2020 03:43 PM (IST)Updated: Sat, 10 Oct 2020 03:43 PM (IST)
IPL 2020: केदार जाधव के साथ Dhoni को क्या करना चाहिए, वीरेंद्र सहवाग ने दी सटीक सलाह
IPL 2020 CSK batsman Kedar Jadhav (AP Photo)

नई दिल्ली, जेएनएन। IPL 2020 में चेन्नई सुपर किंग्स के मध्यक्रम के बल्लेबाज केदार जाधव ने पिछले छह मैचों में अपने बल्ले से निराश किया है। केदार जाधव रन नहीं बना पा रहे हैं और इसका खमियाजा टीम को भुगतना पड़ा रहा है। केदार की खराब बल्लेबाजी के बाद फैंस और क्रिकेट एक्सपर्ट तो यहां तक कह रहे हैं कि उन्हें प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया जाना चाहिए, लेकिन टीम इंडिया के पूर्व ओपनर बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग का मानना है कि एम एस को अपनी टीम के खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाना चाहिए। 

loksabha election banner

सहवाग ने अपने शो वीरू की बैठक के 21वें एपिसोड में आइपीएल से जुड़ी कई बातों पर चर्चा की। उन्होंने सीएसके और आरसीबी के मैच पर फैंस के सवालों के जवाब दिए साथ ही केदार जाधव को लेकर भी अपनी राय सबके सामने रखी। सहवाग ने कहा कि केदार जाधव पिछले कुछ मैचों में अपने बेस्ट फॉर्म में नहीं दिख रहे हैं, लेकिन वो एक अच्छे खिलाड़ी हैं जो आने वाले मैचों में वापसी कर सकते हैं। 

सहवाग ने अपने शो में कहा कि केदार जाधव भारत के लिए खेल चुके हैं और वो नेशनल टीम का हिस्सा रह चुके हैं। उन्हें सीएसके के प्लेइंग इलेवन में रखा जाना चाहिए, लेेकिन कप्तान एम एस द्वारा उनका उत्साह बढ़ाए जाने की जरूरत है और वो अच्छा कर सकते हैं। वो एक-दो मैच में फ्लॉप हो सकते हैं, लेकिन मुझे आशा है कि आने वाले मुकाबलों में वो अच्छा कर सकते हैं। 

केदार जाधव ने इस सीजन में अब तक खेले 6 मैचों में 19.33 की औसत से 58 रन बनाए हैं और उनका स्ट्राइक रेट 98.30 का रहा है। सीएसके के लिए सबसे बड़ी दिक्कत ये है कि मध्यक्रम में उनके पास ज्यादा विकल्प नहीं है कि वो केदार को रिप्लेस कर सकें। सुरेश रैना खेल नहीं रहे हैं और अनकैप्ड खिलाड़ी रितुराज गायकवाड़ मौका मिलने के बाद भी नहीं चल पाए थे। ऐसे में फिलहाल ऐसा लगता तो नहीं है कि उन्हें प्लेइंग इलेवन से हटाया जाएगा, लेकिन ऐसा हुआ तो उनकी जगह कौन आएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.