Move to Jagran APP

क्या CSK के लिए IPL में खेलते रहेंगे MS Dhoni, फ्रेंचाइजी के CEO ने दिया ये बयान

महेंद्र सिंह धौनी ने भले ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया हो लेकिन वे आइपीएल में खेलते रहेंगे। सीएसके के सीईओ ने भी इस बात का खुलासा कर दिया है कि धौनी अगले एक या दो साल फ्रेंचाइजी के लिए कप्तानी करते रहेंगे।

By Vikash GaurEdited By: Published: Thu, 08 Jul 2021 01:16 PM (IST)Updated: Thu, 08 Jul 2021 01:16 PM (IST)
क्या CSK के लिए IPL में खेलते रहेंगे MS Dhoni, फ्रेंचाइजी के CEO ने दिया ये बयान
MS Dhoni सीएसके के लिए खेलते रहेंगे

नई दिल्ली, आइएएनएस। पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने भले ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपना जलवा बिखेरना बंद कर दिया हो, लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स के लिए इंडियन प्रीमियर लीग यानी आइपीएल में वे खेलते रहेंगे। आइपीएल में उनके दिन अभी खत्म नहीं हुए हैं। अगस्त 2020 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके एमएस धौनी चेन्नई सुपर किंग्स फ्रेंचाइजी के लिए खेलते रहेंगे। इस बात का खुलासा सीएसके के सीईओ ने किया है, जो एक या दो साल और कप्तान धौनी को लिए खेलते हुए देखते हैं।

loksabha election banner

धौनी, जिन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 2020 संस्करण में सीएसके के आखिरी गेम में पुष्टि की कि यह निश्चित रूप से आइपीएल में उनका आखिरी गेम नहीं था, उन्होंने सीएसके के लिए आइपीएल 2021 में भी भाग लिया, लेकिन कोरोना के कारण टूर्नामेंट स्थगित करना पड़ा। इससे पहले सात मैचों में सीएसके को पांच मैचों में जीत मिली थी। 7 जुलाई 2021 को 40 साल के हुए एमएस धौनी को लेकर सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथन की बात न्यूज एजेंसी आइएएनएस से हुई तो उन्होंने कहा वे खेलते रहेंगे।

काशी विश्वनाथन ने कहा, "वह सीएसके के साथ एक या दो साल और जारी रख सकते हैं। वह पूरी तरह फिट हैं, काफी ट्रेनिंग करते हैं। उनके रुकने का कोई कारण नहीं दिखता।" धौनी भले ही बल्लेबाज के तौर पर उस अंदाज में नजर नहीं आ रहे हों, लेकिन विकेट के पीछे उनके दस्ताने और दिमाग आज भी तेज गति से चलता है। धौनी के पास आइपीएल 2020 के सत्र में कई मौके थे, जब वे टीम के लिए मैच फिनिश करना चाहते थे, लेकिन वे ऐसा नहीं कर पाए।

सीएसके के सीईओ ने कहा, "जहां तक हमारा सवाल है, वह सीएसके के लिए जो कर रहे हैं उससे हम खुश हैं। यह सिर्फ उनकी कप्तानी या इस तथ्य के बारे में नहीं है कि वह सबसे अनुभवी खिलाड़ी के रूप में मार्गदर्शक या नेता हैं। हमें लगता है कि वह अब भी अच्छा है और एक खिलाड़ी के रूप में टीम के लिए मूल्य लाता है। वह फिनिशर रहे हैं और हमारे लिए ऐसा कर रहे हैं।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.