Move to Jagran APP

Controversy in RR vs CSK: पति MS Dhoni के साथ हुए विवाद के बाद अंपायर पर भड़की साक्षी, बाद में पोस्ट हटाया

चेन्नई और राजस्थान के बीच खेले गए मुकाबले में 18वें ओवर में दीपक चाहर की गेंद पर टॉम को विकेट के पीछे धौनी ने लपका। फील्ड अंपायर ने कैच सही करार देते हुए बल्लेबाज को आउट दिया। बाद में थर्ड अंपायर ने फैसला पलटते हुए इसे नॉट आउट करार दिया।

By Viplove KumarEdited By: Published: Wed, 23 Sep 2020 01:00 PM (IST)Updated: Wed, 23 Sep 2020 01:00 PM (IST)
Controversy in RR vs CSK: पति MS Dhoni के साथ हुए विवाद के बाद अंपायर पर भड़की साक्षी, बाद में पोस्ट हटाया
राजस्थान के खिलाफ मुकाबले में चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी (फोटो पीटीआइ)

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग में मंगलवार को खेले गए मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी को अपना आपा खोते हुए देखा गया। आमतौर पर धौनी काफी शांत रहते हैं लेकिन टॉम कुर्रन को आउट दिए जाने के बाद फैसला थर्ड अंपायर के पास भेजे जाने से वह बहस करते नजर आए।

loksabha election banner

चेन्नई और राजस्थान के बीच खेले गए मुकाबले में 18वें ओवर की पांचवीं गेंद पर दीपक चाहर की गेंद पर टॉम को विकेट के पीछे धौनी ने लपका। फील्ड अंपायर ने कैच सही करार देते हुए बल्लेबाज को आउट दिया। राजस्थान के रिव्यू खत्म हो चुके थे लिहाजा कप्तान स्टीव स्मिथ ने फील्ड अंपायर से ही फैसले पर थर्ड अंपायर के विचार लेने का इशारा दिया।

ऐसा नहीं हुई टॉम मैदान से बाहर जाने के लिए चल पड़े इतने में टीवी अंपायर ने रिप्ले देखकर पाया की गेंद बल्ले से नहीं बल्कि पैड से टकराई है और टॉम को वापस बुलाने के लिए फील्ड अंपायर को आदेश दिया। इस फैसले को लेकर धौनी खासे नाराज हुए और अंपायर के पास जाकर बहस भी की।

इस बात को लेकर धौनी की पत्नी साक्षी भी काफी नाराज हुई और इंस्टाग्राम पर इस बारे में पोस्ट लिख डाला। हालांकि इन्होंने इसको बाद में डिलीड कर दिया। इस पोस्ट में लिखा था, मैंने पहली बार देखा है कि खिलाड़ी को आउट दिए जाने के बाद फैसले को थर्ड अंपायर के पास भेजा गया। इस तरह से सम्मानित टूर्नामेंट में अंपायर को बेहतर करने की जरूरत है। करोड़ो लोग देख रहे हैं। 

Controversy in RR vs CSK: चेन्नई और राजस्थान के मैच में भी अंपायरिंग पर विवाद, आपा खो बैठे Dhoni

राजस्थान की टीम ने पहले बल्लेबाज करते हुए संजू सैमसन के 32 गेंद पर खेली 74 रन की आतिशी पारी और कप्तान स्टीव स्मिथ के 69 रन की बदौलत 20 ओवर में 216 रन बनाने में कामयाब हुई थी। जवाब में चेन्नई की टीम 6 विकेट पर 200 रन ही बना पाई। चेन्नई के लिए फाफ डु प्लेसिस ने 37 गेंद पर 72 रन की बेहतरीन पारी खेली लेकिन टीम को जीत नहीं दिला पाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.