Move to Jagran APP

क्या हेड कोच रवि शास्त्री की कुर्सी पर है खतरा? COA चीफ विनोद राय ने दिया ये बयान

Team India Head Coach Ravi Shastri भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री की कुर्सी पर क्या कोई खतरा है? इस बात को लेकर सीओए प्रमुख विनोद राय ने बड़ा बयान दिया है।

By Vikash GaurEdited By: Published: Mon, 30 Sep 2019 01:43 PM (IST)Updated: Mon, 30 Sep 2019 01:43 PM (IST)
क्या हेड कोच रवि शास्त्री की कुर्सी पर है खतरा? COA चीफ विनोद राय ने दिया ये बयान
क्या हेड कोच रवि शास्त्री की कुर्सी पर है खतरा? COA चीफ विनोद राय ने दिया ये बयान

नई दिल्ली, जेएनएन। Team India Head Coach Ravi Shastri: भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री की कुर्सी पर क्या कोई खतरा है? इस बात को लेकर सीओए प्रमुख विनोद राय ने बड़ा बयान दिया है। कमेटी ऑफ एडमिनिस्ट्रेटर्स (CoA) के प्रमुख विनोद राय ने उस तरह की सभी रिपोर्ट्स को खारिज कर दिया है, जिसमें कहा जा रहा था कि अगर क्रिकेट एडवाइजरी कमेटी (CAC) हितों के टकराव की दोषी पाई जाती है तो भारतीय टीम के हेड कोच के लिए फिर से चुना जाएगा।

loksabha election banner

शनिवार को बीसीसीआइ के एथिक्स ऑफिसर डीके जैन ने कपिल देव, अंशुमन गायकवाड़ और शांता रंगास्वामी वाली तीन सदस्यीय सीएसी को हितों के टकराव के आरोपों का नोटिस भेजा है। ये शिकायत मध्य प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के सदस्य संजीव गुप्ता ने की थी। इसके बाद खबरें आईं कि रवि शास्त्री की मुख्य कोच पद की कुर्सी जा सकती है। इस बात को लेकर विनोद राय ने एक अंग्रेजी वेबसाइट से कहा है कि इस तरह का कोई सवाल ही नहीं उठता।

मुख्य कोच पद के लिए नहीं होगा बदलाव

इसी बीच, पूर्व महिला क्रिकेटर शांता रंगास्वामी ने सीएसी से इस्तीफा दे दिया है। सीओए के एक और सदस्य रवींद्र थोडगे ने कहा है, "सीएसी का गठन करने से पहले हमने सभी सदस्यों से हितों के टकराव का घोषणापत्र मांगा था। यहां तक खुद बीसीसीआइ ने भी कपिल देव, अंशुमन गायकवाड़ और शांता रंगास्वामी को हितों के टकराव का दोषी नहीं पाया था। सीएसी केवल एक विशेष उद्देश्य के लिए नियुक्त की गई थी। जहां तक रवि शास्त्री की नियुक्ति की बात है तो ये पूरी तरह वैद्य है और हमने पहले ही उनको कॉन्ट्रैक्ट दे दिया है। इसलिए अब इसमें कोई बदलाव नहीं होगा।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.