Move to Jagran APP

'Kings XI Punjab की प्लेइंग इलेवन में शामिल हुआ ये खिलाड़ी और पूरी तरह बदल गई टीम'

इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर ग्रीम स्वान ने इस बात को स्वीकार किया है कि तूफानी बल्लेबाज क्रिस गेल के किंग्स इलेवन पंजाब की टीम में शामिल किए जाने के बाद से टीम पूरी तरह बदल गई है। टीम ने पिछले पांच मुकाबले लगातार जीते हैं।

By Vikash GaurEdited By: Published: Fri, 30 Oct 2020 04:03 PM (IST)Updated: Fri, 30 Oct 2020 04:03 PM (IST)
'Kings XI Punjab की प्लेइंग इलेवन में शामिल हुआ ये खिलाड़ी और पूरी तरह बदल गई टीम'
Kings XI Punjab ने लगातार पांच मैच जीते हैं।

अबू धाबी, एएनआइ। इंग्लैंड की टीम के पूर्व क्रिकेटर ग्रीम स्वान ने किंग्स इलेवन पंजाब की टीम को लेकर एक बड़ा दावा किया है। पूर्व इंग्लिश क्रिकेटर ने कहा है कि पंजाब की टीम कैरेबियाई बल्लेबाज क्रिस गेल को प्लेइंग इलेवन में शामिल करने के बाद पूरी तरह से बदल गई है। ग्रीम स्वान का ये कहना सच भी है, क्योंकि गेल ने पिछले पांच मैचों में भाग लिया है और पांचों मैचों को किंग्स इलेवन पंजाब ने जीता है।

loksabha election banner

स्टार स्पोर्ट्स के शो गेम प्लान में बात करते हुए ग्रीम स्वान ने कहा है, "देखिए किंग्स इलेवन पंजाब एक मजबूत टीम है, इसमें कोई संदेह नहीं है। जब से क्रिस गेल पंजाब की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बने हैं, तब से किंग्स की टीम पूरी तरह से अलग टीम लग रही है।" क्रिस गेल ने पंजाब के लिए शरुआती सात मैचों में हिस्सा नहीं लिया था। उनकी वापसी जल्दी हो सकती थी, लेकिन वे बीमार पड़ गए थे और प्लेइंग इलेवन से दूर रहे थे।

किंग्स इलेवन पंजाब की टीम को अच्छी शुरुआत मिली थी, क्योंकि पहला मैच सुपर ओवर में टीम ने हारा था और दूसरा मैच जीता था, लेकिन इसके बाद टीम ने लगातार पांच मुकाबले हारे थे। हालांकि, इस दौरान कुछ मैचों को टीम जीत सकती थी, लेकिन करीबी अंतर से हारती चली गई। अब ग्रीम स्वान ने कहा है कि किंग्स इलेवन पंजाब की टीम अब राजस्थान रॉयल्स का शिकार कर सकती है।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और मौजूदा क्रिकेट कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने भी कहा है कि गेल के आने से किंग्स इलेवन पंजाब को मजबूती मिली है और अगर शुक्रवार 30 अक्टूबर को अबू धाबी में होने वाले आइपीएल के 50वें मैच में राजस्थान को जीत हासिल करनी है तो फिर क्रिस गेल को जल्दी आउट करना होगा। अगर राजस्थान की टीम ये मुकाबला हार जाती है तो फिर प्लेऑफ की रेस से पूरी तरह से बाहर हो जाएगी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.