Move to Jagran APP

चहल टीवी पर मुंबई के इन दो 'मुस्तंडों' का खुलासा, पैसों के लिए ठोके लगातार 5 छक्के

India vs Bangladesh T20 Match भारतीय टीम में युजवेंद्र चहल की वापसी हो गई है। इसी के साथ बीसीसीआइ पर चहल टीवी का भी आगमन हो गया है।

By Vikash GaurEdited By: Published: Sun, 03 Nov 2019 04:22 PM (IST)Updated: Sun, 03 Nov 2019 04:22 PM (IST)
चहल टीवी पर मुंबई के इन दो 'मुस्तंडों' का खुलासा, पैसों के लिए ठोके लगातार 5 छक्के
चहल टीवी पर मुंबई के इन दो 'मुस्तंडों' का खुलासा, पैसों के लिए ठोके लगातार 5 छक्के

नई दिल्ली, जेएनएन। India vs Bangladesh T20 Match: भारतीय टीम में लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल की वापसी हो गई है। बांग्लादेश के खिलाफ चहल को तीन मैचों की टी20 सीरीज में मौका मिला है। इसी के साथ बीसीसीआइ की वेबसाइट पर भी चहल टीवी का आगमन हो गया है। युजवेंद्र चहल ने वापसी के बाद बीसीसीआइ की साइट पर अपना पहला चहल टीवी एपिसोड जारी कर दिया है।

loksabha election banner

युजवेंद्र चहल के इस एपिसोड में मुंबई के रहने वाले दो खिलाड़ी नज़र आए हैं जो बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज का हिस्सा हैं। इनमें से एक हैं श्रेयस अय्यर और दूसरे हैं ऑलराउंडर शिवम दुबे जिन्हें पहली बार भारतीय टीम में चुना गया है। अक्सर मैच के बाद स्टार परफॉर्मर से बात करने वाले युजवेंद्र चहल ने अपने इस खास एपिसोड में शिवम दुबे और श्रेयस अय्यर से कुछ दिलचस्प चीजों पर बात की है। 

29 वर्षीय युजवेंद्र चहल ने इन दोनों खिलाड़ियों को मुंबई के मुस्तंडे बुलाया है। चूंकि, चहल की लंबाई कम है इसलिए उन्होंने दोनों खिलाड़ियों से बात करने के लिए बीच में कुर्सी रखी है और इस दौरान शिवम दुबे से उगलवाया है कि उन्होंने पिछले साल IPL ऑक्शन से ठीक पहले पांच गेंदों पर पांच छक्के क्यों जड़े थे। इस बारे में शिवम के कप्तान रहे श्रेयस अय्यर ने बताया है कि IPL  की बोली में मिलने वाले पैसों के लिए उन्होंने ऐसा किया था। यहां देखें ये पूरा वीडियो 

इसके अलावा युजवेंद्र चहल के इस छोटे से शो पर श्रेयस अय्यर ने इस बात को कबूल किया है कि शिवम दुबे उनसे लंबे छक्के मारते हैं, क्योंकि उनकी हाइट काफी ज्यादा है। बता दें कि पांच गेंदों में पांच छक्के लगाने के बाद शिवम दुबे को विराट कोहली की कप्तानी वाली फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर(आरसीबी) ने पांच करोड़ रुपये की बोली में उनको खरीदा था। हालांकि, वे अपनी छाप छोड़ने में नाकामयाब रहे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.