Move to Jagran APP

भुवनेश्वर कुमार ने अपनी पत्नी को लेकर बताई मजेदार बातें, कहा- बुमराह के साथ करूंगा ओपनिंग

भुवनेश्वर कुमार से पूछा गया कि क्या वो जसप्रीत बुमराह के साथ ओपनिंग करेंगे तो उन्होंने कहा क्यों नहीं।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sun, 12 Jul 2020 09:08 PM (IST)Updated: Sun, 12 Jul 2020 09:08 PM (IST)
भुवनेश्वर कुमार ने अपनी पत्नी को लेकर बताई मजेदार बातें, कहा- बुमराह के साथ करूंगा ओपनिंग
भुवनेश्वर कुमार ने अपनी पत्नी को लेकर बताई मजेदार बातें, कहा- बुमराह के साथ करूंगा ओपनिंग

कोलकाता, आइएएनएस। भारतीय टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को लगता है कि लार पर प्रतिबंध के बाद विश्व में हर जगह गेंद को चमकाने के लिए पसीने का इस्तेमाल नहीं किया जा सकता क्योंकि ऐसी भी जगहें हैं जहां ज्यादा पसीना नहीं निकलता। भुवनेश्वर ने पहले कहा था कि लार पर प्रतिबंध के बाद आइसीसी को गेंद को चमकाने के लिए कुछ और विकल्प के बारे में सोचना होगा। आइसीसी ने कोविड-19 के कारण लार के उपयोग को प्रतिबंधित कर दिया है।

loksabha election banner

भुवनेश्वर ने ट्विटर पर प्रशंसकों के सवालों का जवाब देते हुए कहा, 'विश्व में हर जगह पसीना आए, यह संभव नहीं है। निश्चित तौर पर यह चुनौतीपूर्ण होने वाला है। उम्मीद है कि चीजें जल्दी ठीक हो जाएंगी।' भुवनेश्वर ने इससे पहले एक वेबीनार में कहा था, 'मुझे उम्मीद है कि आइसीसी कुछ कृत्रिम तरीका लेकर सामने आएगी जिससे हम गेंद को चमका सकें। आप जब स्विंग होने वाले परिस्थितियों में जैसे इंग्लैंड में गेंदबाजी करते हैं तो आपको इसकी जरूरत होती है।'

भुवी ने अपने फैंस के कई मजेदार सवालों के भी जवाब दिए जिसमें उनसे पूछा गया कि वो अपनी वाइफ के बारे में क्या कहेंगे तो उन्होंने कहा कि वो इन्टेलिजेंट, मल्टीटास्किंग और कुत्तों से पागलों की तरह प्यार करने वाली हैं। कभी-कभी तो वो मुझसे भी पहले आते हैं। वहीं उन्होंने कहा कि उनसे पसंदीदा फुटबॉलर मेसी हैं। वहीं उन्होंने बताया कि पहली बार उन्होंने 3000 रुपये कमाए थे। 

भुवी ने फैंस के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि उनके पसंदीदा गेम्स फुटबॉल और बैडमिंटन हैं। वहीं उनसे पूछा गया कि बुमराह के साथ ओपनिंग करेंगे तो उन्होंने कहा कि क्यों नहीं। वहीं उन्होंने बताया कि क्रिकेट के तीनों प्रारूपों में पहला विकेट उनका सबसे यादगार विकेट है। वहीं फिट कैसे रहते हैं इसका जवाब देते हुए कहा कि उन्होंने अपनी बॉलकनी को जिम बना दिया है। घर के पिछले लॉन में रनिंग करते हैं और पॉवर लिफ्टिंग भी करते हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.