Move to Jagran APP

बेन स्टोक्स ने Live मैच के दौरान फैंस को दी गाली, मामला बिगड़ा तो गिड़गिड़ाकर मांगी माफी

Eng vs SA बेन स्टोक्स ने आउट होने के बाद पवेलियन लौटते हुए दर्शकों को गाली दी जो लाइव मैच के दौरान प्रसारित भी हुआ।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sat, 25 Jan 2020 04:41 PM (IST)Updated: Sat, 25 Jan 2020 04:41 PM (IST)
बेन स्टोक्स ने Live मैच के दौरान फैंस को दी गाली, मामला बिगड़ा तो गिड़गिड़ाकर मांगी माफी
बेन स्टोक्स ने Live मैच के दौरान फैंस को दी गाली, मामला बिगड़ा तो गिड़गिड़ाकर मांगी माफी

नई दिल्ली, जेएनएन। इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका के बीच खेले जा रहे टेस्ट सीरीज के दौरान गाली-गलौच का सिलसिला लगातार जारी है। दोनों टीमों के खिलाड़ियों की तरफ से कुछ ना कुछ ऐसा हो रहा है जिससे ये सीरीज और रोमांचक होता जा रहा है। एक बार फिर से सबका ध्यान इस मैच की तरफ आकर्षित हो गया क्योंकि इस बार इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने लाइव मैच के दौरान हरकत ही ऐसी कर डाली। 

loksabha election banner

इस टेस्ट सीरीज के चौथे मैच के दौरान बेन स्टोक्स तब विवादों में आ गए जब उन्होंने सिर्फ 2 रन पर अपना विकेट खो दिया और अपना आपा खोते हुए गाली दे बैठे। गुस्से में दी गई उनकी गाली लाइव मैच के दौरान प्रसारित हो गई और रिकॉर्ड भी हो गई। बेन स्टोक्स को आइसीसी ने पिछले साल का क्रिकेटर ऑफ द ईयर चुना था। हालांकि बाद में स्टोक्स ने ट्वीट करके अपने द्वारा की गई इस गलती की माफी मांग ली, पर उन्हें फैंस के गुस्से का शिकार होना पड़ा। 

दरअसल इस मैच के दौरान हुआ ये था कि स्टोक्स आउट होकर जब पवेलियन लौट रहे थे तब स्टेडियम में बैठे कुछ फैंस ने उनका मजाक उड़ा दिया। इसके बाद वो खुद पर काबू नहीं रख पाए और फैंस के लिए अप्रिय भाषा का इस्तेमाल किया। स्टोक्स के अलावा मैच के आधिकारिक ब्रॉडकास्टर ने भी इस दृष्य को दिखाए जाने पर माफी मांगी है। वैसे स्टोक्स ने ट्वीट किया कि मैं अपने इस व्यवहार (अभद्र भाषा का इस्तेमाल) के लिए माफी मांगता हूं जिसे सबने लाइव सुना। हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि जब मैं लौट रहा था तब दर्शकों की तरफ से मेरे लिए भी अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया गया था। 

बेन स्टोक्स ने लिखा कि मैंने जो भी किया वो पूरी तरह से अनप्रफेशनल था और मैं इसके लिए दिल से माफी मांगता हूं। मैं अपनी इस हरकत के लिए दुनिया भर के युवा फैंस से माफी मांगता हूं जो इस मैच को लाइव देख रहे थे। इस पूरी टेस्ट सीरीज के दौरान हमें दर्शकों का पूरा सपोर्ट मिला है और मेरी इस हरकत की वजह से ये सीरीज खराब नहीं होनी चाहिए। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.