Move to Jagran APP

MS Dhoni नहीं चाहेंगे फिर होगी उनकी विदाई, अधिकारी ने कहा BCCI कर रहा है प्लानिंग

एक अधिकारी ने कहा उनके लिए एक पूरा भव्य सम्मान समारोह आयोजित होगा इससे कोई फर्क नहीं पड़ता वो राजी होते हैं या नहीं। उनका सम्मान करना हमारे लिए गर्व की बात होगी।

By Viplove KumarEdited By: Published: Wed, 19 Aug 2020 03:41 PM (IST)Updated: Wed, 19 Aug 2020 11:20 PM (IST)
MS Dhoni नहीं चाहेंगे फिर होगी उनकी विदाई, अधिकारी ने कहा BCCI कर रहा है प्लानिंग
MS Dhoni नहीं चाहेंगे फिर होगी उनकी विदाई, अधिकारी ने कहा BCCI कर रहा है प्लानिंग

नई दिल्ली, आईएएनएस। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने अचानक से इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहने की घोषणा कर दी। इस फैसले के बाद से ही उनके फैस और पूर्व दिग्गज भी विदाई मैच कराने की मांग कर रहे हैं। अब भारतीय क्रिकेट बोर्ड के एक अधिकारी ने कहा कि धौनी के विदाई मैच के बारे में विचार किया जा रहा है।

loksabha election banner

एक अधिकारी ने बताया, "इस वक्त तो कोई भी इंटरनेशनल सीरीज नहीं होने वाली है, तो शायद आईपीएल के बाद हम देखेंगे कि क्या किया जा सकता है क्योंकि धौनी ने देश के लिए काफी कुछ किया है और वह सभी सम्मान पाने का अधिकार रखते हैं। हम हमेशा से ही यह चाहते थे कि उनके लिए एक विदाई मैच हो लेकिन धौनी एकदम से अलग खिलाड़ी है। उन्होंने अपने संन्यास की घोषणा कर दी जब कोई इसके बारे में सोच भी नहीं रहा था।"

धौनी ने पिछले शनिवार 15 अगस्त को दिन अपने 16 साल लंबे इंटरनेशनल करियर से संन्यास की घोषणा की थी। सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी करते हुए उन्होंने कहा था कि शाम 17.29 बजे से मुझे रिटायर समझा जाए। 

 

View this post on Instagram

Thanks a lot for ur love and support throughout.from 1929 hrs consider me as Retired

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781) on

क्या धौनी से इस बारे में कोई बात हुई है यह पूछे जाने पर उन्होंने कहा, ना, लेकिन हम आईपीएल के दौरान उनसे पक्का बात करेंगे। सीरीज या मैच कराने के बारे में उनके विचार जानने के लिए वह जगह बिल्कुल सही रहेगी। उनको लिए एक पूरा भव्य सम्मान समारोह आयोजित होगा इससे कोई फर्क नहीं पड़ता वो राजी होते हैं या नहीं। उनका सम्मान करना हमारे लिए गर्व की बात होगी।

"पूर्व भारतीय क्रिकेटर मदन लाल ने भी आईएएनएस से बात करते हुए कहा था, मुझे वाकई में काफी खुशी होगी। वह एक महान खिलाड़ी हैं और आप उनको ऐसे ही जाने नही दे सकते। उनके फैंस अपने स्टार को दोबारा खेलते देखना चाहेंगे।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.