BCCI अधिकारी का बयान, तेंदुलकर और गांगुली के बीच भी हो चुका है जो विराट और रोहित के साथ चल रहा है

BCCI treasurer Arun Dhumal on Virat and Rohti धूमल ने कहा हमने ऐसा ही कुछ सुनील गावस्कर और कपिल देव के साथ भी देखा था। इसके बाद ऐसा ही कुछ सौरव गांगुली और सचिन तेंदुलकर के साथ भी हुआ था।

Viplove KumarPublish: Fri, 05 Aug 2022 04:03 PM (IST)Updated: Fri, 05 Aug 2022 09:21 PM (IST)
BCCI अधिकारी का बयान, तेंदुलकर और गांगुली के बीच भी हो चुका है जो विराट और रोहित के साथ चल रहा है

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली का खराब फार्म इस वक्त चिंता का सबब बना हुआ है। हर तरफ इन दिनों क्रिकेट जगत में उनको लेकर ही बातें की जा रही है। इंग्लैंड दौरे के बाद विराट को चयनकर्ताओं ने ब्रेक देने का फैसला लिया। पहले वेस्टइंडीज और फिर जिम्बाब्वे सीरीज के लिए चुनी गई टीम में उनका नाम शामिल नहीं था। बीसीसीआइ के कोषाध्यक्ष अरुण धुमल का कहना है कि कोहली के साथ जो हो रहा है वह इससे पहले भारतीय दिग्गज सचिन तेंदुलकर और सौरव गांगुली के साथ भी हो चुका है।

धुमल ने वरिष्ठ खेल पत्रकार विमल के साथ बात करते हुए कहा, "हम इन सब बातों को लेकर कभी नहीं सोचते हैं। यह तो फैंस की खेल के प्रति चाहत है जो उनको इस तरह की चीजों पर बातें करने पर ले जाती है और ऐसी चर्चा होती है। जब आप भावनाओं के साथ जुड़ जाते हैं तभी आप इन सब बातों को बोल जाते हैं। आज तो सोशल मीडिया भी जो और ये एक ऐसा मंच है जहां आप कुछ भी बोल सकते हैं। यहां पर लोग अपने दिल की बातों को बिना किसी प्रतिबंध से बेझक बोलते हैं।"

विराट ने टी20 और टेस्ट की कप्तानी को छोड़ने का फैसला लिया था जबकि वनडे से उनको हटाया गया था। रोहित को तीनों ही फार्मेट की कप्तान बनाया गया। धूमल ने कहा, "हमने ऐसा ही कुछ सुनील गावस्कर और कपिल देव के साथ भी देखा था। इसके बाद ऐसा ही कुछ सौरव गांगुली और सचिन तेंदुलकर के साथ भी हुआ था। सोशल मीडिया पर बातें इस हद तक चलने लगती है कि ज्यादातर लोग तो इसको सच मान बैठते हैं।"

Edited By Viplove Kumar

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept