Move to Jagran APP

विराट व रोहित से बांग्लादेश के गेंदबाज मोहम्मेद सैफुद्दीन ने कहा था- 'आपको गेंदबाजी कैसे करूं, मेरे ड्रीम क्रिकेटर हो'

बांग्लादेश के गेंदबाज मो. सैफुद्दीन ने बताया कि किस तरह से वो पहली बार रोहित व विराट को गेेंदबाजी करने के लिए बेहद उत्साहित थे।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Wed, 12 Aug 2020 09:54 PM (IST)Updated: Wed, 12 Aug 2020 09:54 PM (IST)
विराट व रोहित से बांग्लादेश के गेंदबाज मोहम्मेद सैफुद्दीन ने कहा था- 'आपको गेंदबाजी कैसे करूं, मेरे ड्रीम क्रिकेटर हो'
विराट व रोहित से बांग्लादेश के गेंदबाज मोहम्मेद सैफुद्दीन ने कहा था- 'आपको गेंदबाजी कैसे करूं, मेरे ड्रीम क्रिकेटर हो'

नई दिल्ली, जेएनएन। बांग्लादेश क्रिकेट टीम के गेंदबाज मोहम्मद सैफुद्दीन ने 2019 वनडे वर्ल्ड कप को लेकर एक मजेदार वाकया सबके साथ शेयर किया है। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि पिछले साल वनडे वर्ल्ड कप शुरू होने से पहले भारत और बांग्लादेश का अभ्यास मैच खेला गया था। उस मैच के दौरान रोहित शर्मा स्ट्राइक पर थे और विराट कोहली नॉन स्ट्राइक पर थे। उसी दौरान मैंने रोहित शर्मा से कहा कि मैं आपको पिछले 10-12 साल से टीवी पर देख रहा हूं। आप दोनों में ड्रीम क्रिकेटर हो और मैं इस वक्त आपको गेंदबाजी कर रहा हूं। मैं आपको किस तरह से गेंदबाजी करूं मुझे समझ नहीं आ रहा है। 

loksabha election banner

उन्होंने बताया कि उस मैच के दौरान वो रोहित व विराट कोहली का विकेट लेना चाहते थे। वहीं जब रोहित शर्मा से उन्होंने अपने मन की बात बताई तो उन्होंने सैफुद्दीन को गुडलक कहा। उसके बाद मेरी कोशिश यही थी कि मुझे इन दोनों में से किसी एक का विकेट तो जरूर मिल जाए और मेरी किस्मत अच्छी रही कि मैं विराट कोहली का विकेट लेने में सफल रहा। उन्होंने ये भी कहा कि उस दौरान मैं स्लेजिंग नहीं करना चाहता था क्योंकि मैं इन्हें खेलता देखकर बड़ा हुआ था। हम उन्हें स्लेजिंग करने के बारे में सोच भी नहीं सकते थे। 

आपको बता दें कि वनडे वर्ल्ड कप 2019 से पहले बांग्लादेश और भारत के बीच खेले गए प्रैक्टिस मैच में भारत ने 7 विकेट पर 359 रन बनाए थे। उस मैच में केएल राहुल और MS Dhoni ने शतक बनाए थे। बांग्लादेश के तेज गेंदबाज मोहम्मद सैफुद्दीन ने तब तक केवल 14 वनडे मैच खेले थे। सैफुद्दीन ने बांग्लादेश के लिए साल 2017 में वनडे और टी20 क्रिेकेट में डेब्यू किया था। उन्होंने बांग्लादेश के लिए 22 वनडे मैचों में 31 विकेट जबकि 15 टी20 मैचों में 14 विकेट लिए हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.