24 साल के बाद पाकिस्तान दौरे पर जाएगी आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम, रिजवान ने कहा- स्वागत के लिए हैं तैयार

पाकिस्तान और आस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने वाले तीनों टेस्ट मैच आइसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा होंगे जबकि वनडे मुकाबले विश्व कप सुपर लीग का हिस्सा होंगे। मो. रिजवान ने कहा कि उनका पूरा देश इस दौरे को लेकर काफी उत्साहित है।

Sanjay SavernPublish: Thu, 20 Jan 2022 02:15 PM (IST)Updated: Thu, 20 Jan 2022 02:15 PM (IST)
24 साल के बाद पाकिस्तान दौरे पर जाएगी आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम, रिजवान ने कहा- स्वागत के लिए हैं तैयार

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम मार्च-अप्रैल 2022 में पाकिस्तान के एतिहासिक दौरे के लिए पूरी तरह तैयार है जिसमें तीन टेस्ट और तीन मैचों की वनडे सीरीज के साथ ही एक टी20 मैच भी खेला जाएगा। आस्ट्रेलिया की टीम 24 साल के बाद पाकिस्तान दौरे पर जाएगी ऐसे में इसका काफी महत्व है। वहीं आस्ट्रेलिया के इस दौरे को लेकर पाकिस्तान क्रिकेट टीम के ओपनर बल्लेबाज मो. रिजवान ने कहा कि पाकिस्तान दौरे को लेकर आस्ट्रेलिया के क्रिकेटर जो पाजिटिव बयान दे रहे हैं वो काफी अच्छा है और वो कंगारू टीम का स्वागत करने के लिए तैयार हैं। 

पाकिस्तान और आस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने वाले तीनों टेस्ट मैच आइसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा होंगे जबकि वनडे मुकाबले विश्व कप सुपर लीग का हिस्सा होंगे। मो. रिजवान ने कहा कि उनका पूरा देश इस दौरे को लेकर काफी उत्साहित है और दोनों देश एक अच्छे बंधन को साझा करते हैं। रिजवान ने पीसीबी डिजिटल से कहा कि मैं आस्ट्रेलिया की पाकिस्तान दौरे को लेकर उत्साह की लहर महसूस कर सकता हूं। मैंने पाकिस्तान दौरे के बारे में आस्ट्रेलिया में हितधारकों से कुछ बहुत ही सकारात्मक टिप्पणियां पढ़ी हैं। पूरा पाकिस्तान 24 साल बाद एतिहासिक दौरे के लिए आस्ट्रेलिया का स्वागत करने के लिए तैयार है। 

रिजवान ने कहा कि आस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच काफी अच्छे संबंध हैं और कंगारू क्रिकेटर जैसे कि उस्मान ख्वाजा पीएसएल में भी हिस्सा लेते हैं और हमारे खिलाड़ी हमारे खिलाड़ी (शादाब खान, फखर जमां, हारिस रउफ और मोहम्मद हसनैन) को हाल ही में केएफसी बिग बैश लीग 2021-22 में हिस्सा लिया था। इससे दोनों देशों के बीच संबंध और मजबूत होते हैं। मैथ्यू हेडेन जो टी20 वर्ल्ड कप 2021 के लिए पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के बल्लेबाजी सलाहकार थे ने भी पाकिस्तान के लिए अपने विचार साझा किए थे। वहीं आस्ट्रेलिया के हेड कोच जस्टिन लैंगर से भी मैं जब टी20 वर्ल्ड कप 2021 के सेमीफाइनल के दौरान मिला था तो उन्होंने पाकिस्तान के लिए अपना प्यार प्रकट किया साथ ही प्रसंशा भी की। 

Edited By Sanjay Savern

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept