Move to Jagran APP

Dean Jones death News: डीन जोन्स के निधन पर अनिल कुंबले को नहीं हुआ भरोसा, कहा- पिछले हफ्ते तो मेरे साथ घूम रहे थे

पूर्व कोच कुंबले और मौजूदा भारतीय कोच शास्त्री ने इस खबर पर शोक जताया। कुंबले ने लिखा यह साल बेहद ही खराब है यह क्यो कोई मजाक है कि पिछले हफ्ते वह मेरे साथ मैच की लाल रंग की किताब लेकर चल रहे थे। बेहद दुखत दिल संवेदना जताता हूं।

By Viplove KumarEdited By: Published: Thu, 24 Sep 2020 04:25 PM (IST)Updated: Thu, 24 Sep 2020 05:15 PM (IST)
Dean Jones death News: डीन जोन्स के निधन पर अनिल कुंबले को नहीं हुआ भरोसा, कहा- पिछले हफ्ते तो मेरे साथ घूम रहे थे
पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डीन जोन्स का निधन (फोटो ट्विटर पेज)

नई दिल्ली, जेएनएन। गुरुवार को क्रिकेट जगत के लिए बेहद हैरान करने वाली खबर आई। दोपहर को इस बात की जानकारी मिली की ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर डीन जोन्स का निधन हो गया है। महज 59 साल के जोन्स का निधन दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुआ। क्रिकेट जगत इस खबर को सुनने के बाद बिल्कुल स्तब्ध है।

loksabha election banner

वह इन दिनों इंडियन प्रीमियर लीग की कमेंट्री करने के लिए मुंबई में आए हुए थे। जोन्स के निधन की खबर खुलकर सभी लोग हैरान हैं। पूर्व कोच अनिल कुंबले और मौजूदा भारतीय कोच रवि शास्त्री ने इस खबर पर शोक जताया।

कुंबले ने लिखा, यह साल बेहद ही खराब है यह क्यो कोई मजाक है कि पिछले हफ्ते वह मेरे साथ मैच की लाल रंग की किताब लेकर चल रहे थे। बेहद दुखत, दिल संवेदना जताता हूं।

रवि शास्त्री ने लिखा, यह वाकई हैरान करने वाला है अपने एक अच्छे साथी और दोस्त को ऐसे खोना। 

आकाश चोपड़ा ने लिखा, मेरे आज शब्द कम पड़ गए हैं। एक ऐसा आदमी के जाने पर दुखी हूं जिसने मेरी ना जाने कितनी तारीफ की है। उनके साथ बातें करना अच्छा लगता था।

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भी उनके निधन पर दुख जताया और ट्वीट कर संवेदना व्यक्त की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.