Move to Jagran APP

हार्दिक पांड्या ने अक्षय कुमार को किया सलाम, बोले- इसके बाद आप मेरे रियल हीरो हो

अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री राहत कोष में बड़ी रकम दी है जिसके बाद हार्दिक पांड्या ने ट्वीट करके कहा है आप मेरे रियल हीरो हैं।

By Vikash GaurEdited By: Published: Sun, 29 Mar 2020 04:18 PM (IST)Updated: Sun, 29 Mar 2020 04:18 PM (IST)
हार्दिक पांड्या ने अक्षय कुमार को किया सलाम, बोले- इसके बाद आप मेरे रियल हीरो हो
हार्दिक पांड्या ने अक्षय कुमार को किया सलाम, बोले- इसके बाद आप मेरे रियल हीरो हो

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस की महामारी की वजह से आज भारत संकट में है। ऐसे में तमाम लोग केंद्र और राज्य सरकार की मदद कर रहे हैं, जिसमें बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने भी सरकार की बड़ी मदद करने का फैसला किया है, जिससे के कोरोना वायरस के संकट से लड़ा जा सके। अक्षय कुमार ने प्राइम मिनिस्टर रिलीफ फंड में 25 करोड़ रुपये डोनेट करने का फैसला किया है, जिसके लिए भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने उन्हें सलाम किया है।

loksabha election banner

शनिवार 28 मार्च को अक्षय कुमार ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, "यह समय अपने लोगों की जिंदगी बचाने का है। और हमको कुछ भी और सबकुछ करने की जरूरत है। मैं अपनी बचत से नरेंद्र मोदी जी के पीएम केयर्स फंड के लिए 25 करोड़ रुपये डोनेट कर रहा हूं। चलिए जिंदगियां बचाते हैं, जान है तो जहान है।" बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के इसी ट्वीट को रिट्वीट करते हुए हार्दिक पांड्या ने लिखा है, "इसके बाद आपक मेरे रियल हीरो हैं।"

अक्सर अक्षय कुमार की नागरिकता पर हमेशा सवाल उठते हैं कि वे कनाडा का पासपोर्ट रखते हैं, लेकिन समय-समय पर वे देश के लिए अपना योगदान देते नज़र आते हैं। इस समय अकेली ऐसी हस्ती हैं, जिन्होंने सबसे ज्यादा रकम प्रधानमंत्री राहत कोष में कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई की जंग में दी है। यही कारण है कि अक्षय कुमार को लोग पसंद रहे हैं और उनके इस ट्वीट पर लगातार उनको दुआएं दे रहे हैं। पूर्व क्रिकेटर प्रज्ञान ओझा ने भी इस पर ट्ववीट करते हुए लिखा है कि आप मेरे नॉन-क्रिकेटर मॉडल हैं। आप मेरे रियल हीरो हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें भारत में अभी स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय के मुताबिक 867 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हैं, जबकि 25 लोगों की मौत हो चुकी है। ये आंकड़े 29 मार्च की शाम 4 बजे तक के हैं। दुनियाभर की बात करें तो इस वायरस से पीड़ित लोगों की मौत का आंकड़ा 30 हजार के पार पहुंच गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.