Move to Jagran APP

IPL टीम ने इस खिलाड़ी को किया बाहर, आस्ट्रेलिया के कप्तान बोले- वो हमारे सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक

आरोन फिंच ने बुधवार को कहा कि विश्व कप में वह सलामी बल्लेबाज के तौर पर ही खेलेंगे। वार्नर ने पिछले एक साल से ज्यादा समय में छोटे प्रारूप में कोई अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला है लेकिन फिंच ने पारी का आगाज करने वाले अपने साथी का समर्थन किया।

By Viplove KumarEdited By: Published: Wed, 06 Oct 2021 09:05 PM (IST)Updated: Wed, 06 Oct 2021 09:05 PM (IST)
IPL टीम ने इस खिलाड़ी को किया बाहर, आस्ट्रेलिया के कप्तान बोले- वो हमारे सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक
सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के खिलाड़ी (फाइल फोटो)

मेलबर्न, पीटीआइ। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन में बल्ले से बुरी तरह से नाकाम रहने के बाद आस्ट्रेलिया के दिग्गज ओपनर डेविड वार्नर को फ्रेंचाइजी टीम सनराइजर्स हैदराबाद ने प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया। सीजन के दौरान ही उनकी कप्तान छीनकर केन विलियमसन को टीम की कमान दी गई थी। खराब प्रदर्शन के बाद भी नेशनल टीम आस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच ने अपने साथी का समर्थन किया है।

loksabha election banner

आस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज डेविड वार्नर भले ही अभी खराब फार्म में चल रहे हों लेकिन सीमित ओवरों की टीम के कप्तान आरोन फिंच ने बुधवार को कहा कि विश्व कप में वह सलामी बल्लेबाज के तौर पर ही खेलेंगे। वार्नर ने पिछले एक साल से ज्यादा समय में छोटे प्रारूप में कोई अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला है लेकिन फिंच ने पारी का आगाज करने वाले अपने साथी का समर्थन किया।

कोलकाता नाइटराइडर्स की सबसे बड़ी ताकत है रहस्यमयी गेंदबाजों के आठ ओवर: सुनील गावस्कर

फिंच ने विश्व कप के लिए संयुक्त अरब अमीरात रवाना होने से पहले कहा, 'निश्चित रूप से वह आस्ट्रेलिया के लिए मैच खेलने वाले सर्वश्रेष्ठ खिलाडि़यों में से एक है। मुझे उसकी तैयारियों पर कोई संदेह नहीं है, इसमें कोई शक नहीं कि वह सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलना पसंद करता, लेकिन मैं जानता हूं कि वह अब भी अभ्यास कर रहा है। वह खेलने के लिए तैयार होगा।'

इस सीजन में वार्नर ने सनराइजर्स की तरफ से आठ मुकाबले खेले। इस दौरान उन्होंने 195 बनाए और उनका सर्वाधिक स्कोर 57 रन का रहा। उनके बल्ले से 15 चौके और 6 छक्के देखने को मिले। टीम को पहले 6 मैच खेलकर 5 में हार मिली जिसके बाद टीम प्रबंधन ने वार्नर की जगह विलियमसन को कप्तान बनाने का फैसला लिया था।

हरभजन ने इस खिलाड़ी को बताया चैंपियन, कहा-अब भी टी20 विश्व कप में खेलते देखने की उम्मीद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.