आकाश चोपड़ा ने आरसीबी के इस बल्लेबाज को बताया आइपीएल 2022 का सबसे बड़ा सरप्राइज

भारत के पूर्व क्रिकेटर और वर्तमान कामेंटेटर आकाश चोपड़ा ने रजत पाटीदार को आइपीएल 2022 का सबसे बड़ा सरप्राइज बताया है। पाटीदार ने एलिमिनेटर मैच में शतक और क्वालीफायर मैच में अर्धशतक लगाया था हालांकि वो अपनी टीम को फाइनल तक नहीं पहुंचा पाए।

Sameer ThakurPublish: Fri, 03 Jun 2022 03:56 PM (IST)Updated: Fri, 03 Jun 2022 03:56 PM (IST)
आकाश चोपड़ा ने आरसीबी के इस बल्लेबाज को बताया आइपीएल 2022 का सबसे बड़ा सरप्राइज

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। फाफ डु प्लेसिस के नेतृत्व में रायल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम भले ही क्वालीफायर 2 के मुकाबले में हार गई हो लेकिन आइपीएल 2022 की सबसे बड़ी सरप्राइज पैकेज की बात करें तो वो आरीसीबी के टीम से ही सामने आई थी। भारत के पूर्व क्रिकेटर और कामेंटेटर आकाश चोपड़ा का मानना है कि रजत पाटीदार आइपीएल 2022 के सबसे बड़े सरप्राइज थे। उन्होंने कहा कि उनके द्वारा खेली गई पारी उनकी नजर में "नाक आफ द सीजन" थी। उन्होंने कहा कि उनकी पारी ऐसे समय में आई जब टीम दबाव में थी और टीम को जीत की सख्त जरुरत थी।

एलिमिनेटर और दूसरे क्वालीफायर में खेली अच्छी पारी

आक्शन 2022 में अनसोल्ड रहे पाटीदार को चोटिल खिलाड़ी के रूप में जगह मिली लेकिन एलिमिनेटर मैच में उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से सबका दिल जीत लिया। उन्होंने लखनऊ के खिलाफ 54 गेंदों पर 112 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली और पिछले दो सीजन के रिकार्ड को बदलकर आरसीबी को क्वालीफायर 2 में पहुंचा दिया।

दूसरे क्वालीफायर में जब टीम को राजस्थान के खिलाफ एक बार फिर उनसे बड़ी पारी की जरूरत थी तो वो संकटमोचक के रूप में सामने आए। हालांकि उनको छोड़कर कोई भी बल्लेबाज कमाल नहीं कर पाया जिसके कारण टीम बल्लेबाजों से सजी राजस्थान के सामने केवल 157 रन ही बना पाई।

इस मैच में भी आरसीबी की तरफ से रजत पाटीदार को छोड़कर कोई भी बल्लेबाज रन नहीं बना सके। पाटीदार ने उस मैच में जब बाकी बल्लेबाजों के लिए पिच मुश्किल नजर आ रही थी 42 गेंदों में 58 रन की पारी खेली। हालांकि उनकी यह पारी उनकी टीम को जीत दिलाने के लिए काफी नहीं थी और आरसीबी की टीम का सफर क्वालीफायर 2 में खत्म हो गया। इस आइपीएल में पाटीदार के प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने 55.50 की औसत से 7 मैचों में 152.75 की स्ट्राइक रेट से 333 रन बनाए।

Edited By Sameer Thakur

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept