Move to Jagran APP

IPL 2021 से पहले CSK किन खिलाड़ियों को कर सकता है रिलीज, आकाश चोपड़ा ने बताए नाम

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने कहा कि सीएसके की टीम के कुछ खिलाड़ी ऐसे हैं जो शायद ही अगले सीजन में पीली जर्सी में नजर आएं। उन्होंने कुछ खिलाड़ियों के नाम बताए और कहा कि ये सब इस टीम के लिए आखिरी सीजन खेल चुके हैं।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Wed, 18 Nov 2020 04:09 PM (IST)Updated: Wed, 18 Nov 2020 04:09 PM (IST)
IPL 2021 से पहले CSK किन खिलाड़ियों को कर सकता है रिलीज, आकाश चोपड़ा ने बताए नाम
चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के खिलाड़ी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली, जेएनएन। चेन्नई सुपर किंग्स टीम में बदलाव की सबसे ज्यादा जरूरत है क्योंकि इस टीम ने आइपीएल 2020 में काफी निराश किया था। कई क्रिकेट एक्टपर्स का मानना है कि आइपीएल 2021 से पहले इस टीम में बदलाव की जरूरत है और अगर ऐसा नहीं होता है तो इस टीम का आइपीएल खिताब जीतना मुश्किल हो जाएगा। आइपीएल के 13 वें सीजन में सीएसके प्लेऑफ तक नहीं पहुंच पाई थी और इस लीग के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ था। एम एस धौनी की कप्तानी में सिर्फ 12 अंक के साथ ये टीम सातवें स्थान पर रही थी। 

loksabha election banner

अब सीएसके फ्रेंचाइजी शायद इस बात का इंतजार कर रही है कि, अगर आइपीएल 2021 से पहले मेगा ऑक्शन हुआ तो वो अपनी टीम में बदलाव कर सकें। सीएसके में कुछ ऐसे खिलाड़ी हैं जो मेगा ऑक्शन होने की सूरत में शायद टीम से बाहर किए जा सकते हैं। अब टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने बताया है कि, वो कौन-कौन से खिलाड़ी हैं जो अगले आइपीएल सीजन में नहीं खेल सकते हैं। शेन वॉटसन पहले ही क्रिकेट के सभी प्रारूप से रिटायर हो चुके हैं और वो अगले सीजन में नहीं खेलेंगे। तो वहीं आकाश चोपड़ा को लगता है कि केदार जाधव और इमरान ताहिर भी सीएसके के लिए अपना आखिरी सीजन खेल चुके हैं। 

केदार जाधव ने आइपीएल 2020 में काफी खराब बल्लेबाजी की थी और इसकी वजह से उनकी खूब आलोचना हुई थी। उन्होंने सीएसके के लिए खेले 8 मैचों में सिर्फ 62 रन बनाए थे और उन्हें लीग के दूसरे हाफ के बाद प्लेइंग इलेवन से ड्रॉप कर दिया गया था। इमरान ताहिर भी पूरे सीजन में बैठे रहे थे और उन्हें सिर्फ तीन मैचों में मौका मिला था, लेकिन वो अच्छा प्रदर्शन करने में कामयाब रहे थे। 

इनके अलावा आकाश चोपड़ा को ऐसा लगता है कि सीएसके शायद पीयूष चावला, मुरली विजय और मोनू कुमार को भी उनके खराब प्रदर्शन को देखते हुए शायद ही रिटेन करे। उन्होंने कहा कि, कई खिलाड़ी सीएसके के लिए अपना आखिरी सीजन खेल चुके हैं और ये अब शायद ही पीली जर्सी में नजर आएं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.