Move to Jagran APP

महेंद्र सिंह धौनी की वापसी IPL के प्रदर्शन पर निर्भर करती है यह बड़ी गलतफहमी है - आकाश चोपड़ा

पूर्व भारतीय ओपनर आकाश चोपड़ा ने कहा यह बहुत ही बड़ी गलतफहमी है कि धौनी की टीम इंडिया में वापसी आईपीएल के प्रदर्शन पर निर्भर करती है।

By Viplove KumarEdited By: Published: Tue, 28 Apr 2020 05:50 PM (IST)Updated: Tue, 28 Apr 2020 05:50 PM (IST)
महेंद्र सिंह धौनी की वापसी IPL के प्रदर्शन पर निर्भर करती है यह बड़ी गलतफहमी है - आकाश चोपड़ा
महेंद्र सिंह धौनी की वापसी IPL के प्रदर्शन पर निर्भर करती है यह बड़ी गलतफहमी है - आकाश चोपड़ा

नई दिल्ली, आईएएनएस। इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें एडिशन का इंतजार महेंद्र सिंह धौनी के फैंस के कुछ ज्यादा ही है। पूर्व भारतीय कप्तान की टीम इंडिया में वापसी के लिए टूर्नामेंट के अहम मााना जा रहा है। इस बारे में पूर्व भारतीय ओपनर आकाश चोपड़ा का सोचना बिल्कुल ही अलग है। यह लोगों की बहुत बड़ी गलतफहमी है कि धौनी की वापसी आईपीएल में खेलने से होने वाली है।

loksabha election banner

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने भारत की तरफ से आखिरी बार इंग्लैंड और वेल्स में खेले गए 2019 के आईसीसी विश्व कप सेमीफाइनल में खेले थे। न्यूजीलैंड के खिलाफ इस मैच में मिली हार के बाद से धौनी भारत की तरफ से मैदान पर नहीं उतरे हैं।

आकाश चोपड़ा ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा, यह बहुत ही बड़ी गलतफहमी है कि धौनी की टीम इंडिया में वापसी आईपीएल के प्रदर्शन पर निर्भर करती है। अगर हम इस तरह से धौनी जैसे खिलाड़ी और उनके करियर के देखेंगे तो अब तक जितनी उपलब्धि उन्होने हासिल की उसके लिहाज से यह बिल्कुल ही गलत होगा।

सचिन तेंदुलकर से नफरत करते थे शेन वार्न, ब्रेट ली ने बताई वजह

क्या धौनी दोबारा भारतीय टीम में खेलते नजर आएंगे इस पर आकाश ने कहा, देखिए, अगर टीम चाहती है कि वो फिर से खेलें तो सबकुछ होना संभव है। अगर जो इस साल आईपीएल नहीं हो पाता है, टी20 विश्व कप भी इस साल नहीं हो पाता है तो यकीनन उनकी उम्र एक साल और बढ़ जाएगी। उनके लिए 18 महीने तक क्रिकेट के दूर रहना, आप इस बात को सोच करते हैं कि शायद अब भारत की तरफ से उनके दोबारा खेलते हुए नहीं देख पाएंगे।

धौनी ने 10 जुलाई 2019 में खेला अंतिम मैच

आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में धौनी ने भारत की तरफ से अपना अंतिम मुकाबला खेला था। 9 जुलाई को टूर्नामेंट का पहला सेमीफाइनल भारत और न्यूजीलैंड के बीच हुआ था। बारिश की वजह से इसे 10 जुलाई को दोबारा शुरू कराया गया था। भारत के सामने 239 रन का लक्ष्य था जबकि पूरी टीम 221 रन पर ऑलआउट हो गई थी। धौनी ने इस मैच में 72 गेंद पर 50 रन बनाए थे। मार्टिन गुप्लिट की थ्रो पर वो रन आउट होकर वापस लौटे थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.