Move to Jagran APP

बिलासपुर में प्रेमिका को छेड़ने पर हुआ विवाद, युवक ने चाकू से किया हमला; दो घायल

छत्‍तीसगढ़ के बिलासपुर में एक युवक ने दो दोस्‍तों पर चाकू से हमला कर दिया जिससे दोनों युवक बुरी तरह घायल हो गए। घायलों को अस्‍पताल में भर्ती करवाकर पुलिस हमलावरों की तलाश कर रही है। हमले में पवन के पेट और पसलियों में चोट आई है।

By Babita KashyapEdited By: Published: Mon, 11 Jul 2022 01:56 PM (IST)Updated: Mon, 11 Jul 2022 01:56 PM (IST)
बिलासपुर में प्रेमिका को छेड़ने पर हुआ विवाद, युवक ने चाकू से किया हमला; दो घायल
बिलासपुर में प्रेमिका को छेड़ने पर हुआ विवाद

बिलासपुर, जागरण आनलाइन डेस्‍क। सरकंडा स्थित मुरुम खदान अटल आवास के पास रविवार की रात एक युवक ने दोस्तों पर चाकू से हमला कर दिया। हमले में दो युवक घायल हो गए। इनमें से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं, हमले में हमलावर भी घायल हो गया। लेकिन वह भागने में सफल रहा। घायलों को अस्‍पताल में भर्ती करवाकर पुलिस हमलावरों की तलाश कर रही है।

loksabha election banner

रविवार की रात सरकंडा के मुरुम खदान अटल आवास के पास पवन देवांगन और छोटू जायसवाल आपस में बात कर रहे थे। इसी बीच मोहल्ले में रहने वाला मिथलेश उर्फ मीठा भी वहां आ गया। तीनों आपस में बातें करने लगे। मिथलेश ने पवन पर अपनी प्रेमिका से छेड़छाड़ का आरोप लगाकर विवाद शुरू कर दिया। इसका विरोध करने पर वह अपने घर की ओर दौड़ पड़ा। वहां से चाकू लाकर उसने पवन को चाकू मार दिया। हमले में पवन के पेट और पसलियों में चोट आई है।

वहीं बीच बचाव कर रहे छोटू के हाथ में चाकू लग गया है। मारपीट के दौरान हमलावर मिथलेश भी घायल हो गया। इधर शोरगुल सुनकर मोहल्ले के लोग भी मौके पर पहुंच गए। लोगों को देख हमलावर वहां से फरार हो गया। आसपास के लोगों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया और पुलिस को सूचना दी। इस पर पुलिस हमलावर की तलाश कर रही है। हमले में घायल पवन की हालत गंभीर बताई जा रही है। उसका इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें -

बिलासपुर में चार साल के बच्‍चे की अपहरण के बाद हत्‍या, रात पर तलाशते रहे परिजन सुबह गली में मिला शव


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.