Move to Jagran APP

SBI की ऐप से शॉपिंग करने पर मिल रहा है एक्स्ट्रा डिस्काउंट और कैशबैक

एसबीआई अपने डिजिटल प्लेटफॉर्म YONO (योनो) से शॉपिंग करने पर एक्स्ट्रा डिस्काउंट और कैशबैक दे रहा है।

By Pramod Kumar Edited By: Published: Tue, 16 Oct 2018 10:17 AM (IST)Updated: Tue, 16 Oct 2018 11:00 AM (IST)
SBI की ऐप से शॉपिंग करने पर मिल रहा है एक्स्ट्रा डिस्काउंट और कैशबैक
SBI की ऐप से शॉपिंग करने पर मिल रहा है एक्स्ट्रा डिस्काउंट और कैशबैक

नई दिल्ली (बिजनेस डेस्क)। अगर आप स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआई) के ग्राहक हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। एसबीआई अपने डिजिटल प्लेटफॉर्म YONO (योनो) से शॉपिंग करने पर एक्स्ट्रा डिस्काउंट और कैशबैक दे रहा है। इसके लिए बैंक ने टाटा क्लिक, अमेजन, जबॉन्ग, कल्यान, पीसीजे जैसी 85 ई-कॉमर्स कंपनियों से करार किया है। एसबीआई ने कहा कि वह डिजिटल शॉपिंग फेस्टिवल पेश करने वाला पहला बैंक है। यह डिजिटल शॉपिंग फेस्टिवल 16 अक्टूबर से 21 अक्टूबर तक चलेगा। इस दौरान बैंक ग्राहकों को फाइनेंसिंग का भी ऑफर देगा।

loksabha election banner

इस फेस्टिवल के दौरान शॉपिंग करने पर एसबीआई 10 फीसद डिस्काउंट देगा। इसके अलावा एसबीआई के डेबिट और क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करने पर ग्राहकों को डिस्काउंट के साथ-साथ कैशबैक भी मिलेगा। यह डिस्काउंट कंपनियों की तरफ से मिलने वाले डिस्काउंट से अलग होगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बैंक के एमडी पीके गुप्तान ने कहा कि एसबीआई के क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर 10 फीसद डिस्काउंट और कैशबैक ई-कॉमर्स कंपनियों की तरफ से दिए जाने वाले ऑफर्स से अलग है। उन्होंने बताया कि कई कंपनियां अपने प्रोडक्ट्स पर 50 फीसद तक की छूट दे रही है।

क्या है योनो

योनो (You Only Need One) एसबीआई का डिजिटल प्लेटफॉर्म है। इस ऐप के जरिए एसबीआई वित्तीय उत्पादों में निवेश, बैंकिंग सर्विस और शॉपिंग की सुविधा देता है। इसे पिछले साल नवंबर में लॉन्च किया गया था। यह जल्द ही अपना एक साल पूरा करने वाला है। पीके गुप्ता ने बताया अभी तक लगभग 30 लाख ग्राहक योनो से जुड़ चुके हैं। रोजाना करीब 25 हजार नये ग्राहक इससे जुड़ रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.