Move to Jagran APP

इंडिया से UK में हो रहे हैं सेटल तो ओपन करें SBI#Namste UK अकाउंट, पाएं फ्री मनी ट्रांसफर और कई सुविधाएं

देश का सबसे बड़े वाणिज्यक बैंक SBI अपने ग्राहकों को इंडिया छोड़ने से पहले ही नमस्ते UK अकाउंट ओपन करने की सुविधा प्रदान कर रहा है। आप इसके जरिए इंडिया में प्रिफरेंशियल रेट पर मनी ट्रांसफर करने की सुविधा से लेकर कई अन्य बैंकिंग संबंधित काम भी कर सकते हैं।

By Abhishek PoddarEdited By: Published: Sat, 28 Aug 2021 04:59 PM (IST)Updated: Sun, 29 Aug 2021 07:49 AM (IST)
इंडिया से UK में हो रहे हैं सेटल तो ओपन करें SBI#Namste UK अकाउंट, पाएं फ्री मनी ट्रांसफर और कई सुविधाएं
SBI YONO से आप इंडिया छोड़ने से पहले ही अपना अकाउंट ओपन कर सकते हैं

नई दिल्ली, बिजनेस डेस्क। यदि आप आने वाले कुछ वक्त में देश से बाहर UK(United Kingdom) जाने या फिर सेटल होने के बारे में सोच रहे हैं और आप बैंकिंग से जुड़ी चीजों जैसे कि मनी ट्रांसफर आदि को लेकर दुविधा में हैं तो चिंता करने की कोई बात नहीं है। क्योंकि देश का सबसे बड़े वाणिज्यक बैंक State Bank Of India(SBI) अपने ग्राहकों को इंडिया छोड़ने से पहले ही नमस्ते UK अकाउंट ओपन करने की सुविधा प्रदान कर रहा है। आप इस अकाउंट के जरिए इंडिया में प्रिफरेंशियल रेट पर मनी ट्रांसफर करने की सुविधा से लेकर कई अन्य बैंकिंग संबंधित काम भी कर सकते हैं। ग्राहक YONO SBI UK ऐप के जरिए इस अकाउंट को ओपन कर सकते हैं। SBI ने अपने ट्वीट के जरिए इस बात की जानकारी उपलब्ध कराई है।

loksabha election banner

State Bank Of India(SBI) ने इसके बारे में जानकारी देते हुए अपने ट्वीट में लिखा है कि, आप हमारे साथ कहीं से भी कभी भी बैंकिंग सुविधा का लाभ उठा सकते हैं। YONO SBI UK मोबाइल ऐप के माध्यम से SBI UK के साथ #Namste UK बैंक खाता खोलें और भारत में धन हस्तांतरण पर तरजीह दर सहित कई अन्य सुविधाओं का लाभ उठाएं।

इसके अलावा SBI ने अपने ट्वीट में यह भी लिखा है कि, UK जाने के लिए भारत छोड़ने से पहले SBI UK Namste UK अकाउंट ओपन करें।

क्या सुविधा मिलेगी इसमें

इससे आप इंडिया में प्रिफरेंशियल एक्सचेंज रेट पर फ्री मनी ट्रांसफर कर सकते हैं। इसके अलावा आपको फ्री इंटरनेशनल डेबिट कार्ड का लाभ भी मिलेगा। साथ ही आप इसके जरिए आप अकाउंट एक्टिवेट होने के बाद अनलिमिटेड विड्ररॉल और डिपॉजिट कर सकते हैं।

इस अकाउंट को ओपन करने के लिए सबसे पहले आपको SBI YONO ऐप को डाउनलोड करना होगा। इस ऐप में आपको सबसे आखिरी में ओपन नमस्ते UK अकाउंट का विकल्प दिखाई देगा। आपको इस विकल्प में जाना है और वहां पर बताई गई प्रक्रिया को फॉलो कर आप नमस्ते UK अकाउंट को ओपन कर सकते हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.