Move to Jagran APP

जेट एयरवेज घरेलू और अंतरराष्ट्रीय टिकट पर दे रही 30 फीसद डिस्काउंट, ऐसे उठाएं ऑफर का लाभ

एयरलाइन कंपनी जेट एयरवेज दिवाली सेल ऑफ़र के तहत घरेलू और अंतरराष्ट्रीय उड़ान पर 30 फीसद डिस्काउंट दे रही है।

By NiteshEdited By: Published: Tue, 30 Oct 2018 05:51 PM (IST)Updated: Thu, 01 Nov 2018 11:18 AM (IST)
जेट एयरवेज घरेलू और अंतरराष्ट्रीय टिकट पर दे रही 30 फीसद डिस्काउंट, ऐसे उठाएं ऑफर का लाभ
जेट एयरवेज घरेलू और अंतरराष्ट्रीय टिकट पर दे रही 30 फीसद डिस्काउंट, ऐसे उठाएं ऑफर का लाभ

नई दिल्ली (बिजनेस डेस्क)। एयरलाइन कंपनी जेट एयरवेज 'दिवाली सेल' ऑफ़र के तहत घरेलू और अंतरराष्ट्रीय उड़ान पर 30 फीसद डिस्काउंट दे रही है। जेट एयरवेज की वेबसाइट के मुताबिक, यह ऑफर प्रीमियर और इकॉनमी क्लास के बेस फेयर पर उपलब्ध होगा। कंपनी ने बताया है कि ऑफर के तहत, टिकट बुकिंग की आखिरी तारीख 5 नवंबर है। इसके अलावा यह ऑफर दोनों तरफ की यात्रा के लिए मान्य होगा। एयरलाइन ने कहा है कि टिकट की बुकिंग जेट एयरवेज की वेबसाइट और मोबाइल एप के जरिए की जा सकती है। इस ऑफर की सबसे खास बात यह है कि टिकट कैंसिल करने पर कोई अतिरिक्त फीस नहीं देना होगा।

loksabha election banner

जानकारी के मुताबिक, जेट का ऑफर विभिन्न रूट्स के लिए मान्य होगा। एयरलाइन ने जानकारी दी है कि जिन यात्रियों को अंतरराष्ट्रीय यात्रा करनी है उन्हें टिकट की बुकिंग 30 अक्टूबर के बाद करनी होगी। इस ऑफर के तहत, यात्री मैनचेस्टर की यात्रा 5 नवंबर के बाद कर पाएंगे।

देश के भीतर प्रीमियर क्लास की उड़ान यात्रा के लिए यात्रियों को टिकट यात्रा शुरू करने से 8 दिन पहले खरदीना होगा। जबकि खरीदे गए टिकट पर यात्रा 7 नवंबर के बाद की जा सकेगी। इसके अलावा घरेलू यात्रा के लिए इकॉनमी क्लास का टिकट यात्रा से 14 दिन पहले खरीदना होगा, जिस पर यात्री 14 नवंबर के बाद यात्रा कर सकते हैं।

एयरलाइन ने कहा है कि 'दिवाली सेल' ऑफर के तहत डेट चेंज, उड़ान परिवर्तन, रिफंड, ब्लैक आउट, सभी का जिक्र किराया नियम में है। जेट एयरवेज बिना किसी पूर्व सूचना के किसी भी समय, किसी भी नियम और शर्तों को जोड़ने, बदलने, संशोधित करने, बदलने के लिए स्वतंत्र है।

इस बीच, एयरलाइन कंपनी गोएयर भी घरेलू उड़ान टिकट पर ऑफर दे रही है। ऑफर के तहत, यात्री 1,499 रुपये में यात्रा कर सकते हैं। टिकट की बुकिंग की अंतिम तारीख 30 अक्टूबर 2018 है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.