Move to Jagran APP

जेट एयरवेज ने पेश की Global Sale, टिकट पर मिलेगी 30 फीसद तक की छूट

जेट एयरवेज घरेलू और अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट टिकटों पर 30 फीसद छूट दे रही है।

By NiteshEdited By: Published: Wed, 05 Sep 2018 03:08 PM (IST)Updated: Thu, 06 Sep 2018 07:32 AM (IST)
जेट एयरवेज ने पेश की Global Sale, टिकट पर मिलेगी 30 फीसद तक की छूट
जेट एयरवेज ने पेश की Global Sale, टिकट पर मिलेगी 30 फीसद तक की छूट

नई दिल्ली (बिजनेस डेस्क)। जेट एयरवेज घरेलू और अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट टिकटों पर 30 फीसद की छूट दे रहा है। स्कीम के तहत बुकिंग सभी माध्यमों पर 7 सितंबर तक और कंपनी की वेबसाइट और ऐप के जरिए 9 सितंबर तक उपलब्ध रहेगी। यह ऑफर जेट एयरवेज के 25 लाख सीटों पर उपलब्ध है। इस ऑफर में 10 सितंबर से बाद की यात्रा के लिए टिकट बुक किए जा सकते हैं।

loksabha election banner

कंपनी ने बताया कि ऑफर के तहत जेट एयरवेज की सेल में आप इकोनॉमी और बिजनेस क्लास दोनों ही सीट की बुकिंग कर सकते हैं। इसे 'Global Sale' का नाम दिया गया है। जेट एयरवेज की वेबसाइट से बुकिंग करने पर 250 बोनस जेपीमाइल्स प्वाइंट भी मिलेंगे। बुकिंग के 24 घंटे के भीतर टिकट कैंसिल करने पर जीरो कैंसिलेशन फीस लगेगी। जेट एयरवेज कंपनी की ओर से बताया गया है कि 30 फीसद छूट के बाद कंपनी को पूंजी जुटाने में भी मदद मिलेगी।

जेट एयरवेज मार्केटिंग के वरिष्ठ उपाध्यक्ष राज शिवकुमार ने कहा, "यात्री इस स्कीम का उपयोग करके दुनिया भर में घूम सकते हैं, साथ ही उन्हें बुकिंग पर भारी छूट भी मिलेगी।" बता दें कि जेट एयरलाइंस ने इस छूट की घोषणा इंडिगो एयरलाइन्स के 10 लाख सीटों की सेल की घोषणा के एक दिन बाद की है। इंडिगो ने 10 लाख सीटों की सेल की घोषणा की थी जिसके तहत फ्लाइट का शुरुआती किराया 999 रुपए है।

एयरलाइन के मुताबिक भारतीय यात्री किसी भी 66 अंतरराष्ट्रीय डेस्टिनेशन की यात्रा कर सकते हैं। एयरवेज ने हाल ही में गुजरात में बड़ोदरा से इंदौर के लिए डायरेक्ट डेली फ्लाइट सेवाएं शुरू की है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.