Move to Jagran APP

एयरएशिया दे रही 500 रुपये में हवाई सफर का मौका, जानिए ऑफर की लास्ट डेट

इस सेल का लाभ उठाने के लिए ग्राहकों को 23 सितंबर से पहले ही अपनी टिकट बुक करनी होगी।

By NiteshEdited By: Published: Mon, 17 Sep 2018 06:35 PM (IST)Updated: Mon, 17 Sep 2018 06:43 PM (IST)
एयरएशिया दे रही 500 रुपये में हवाई सफर का मौका, जानिए ऑफर की लास्ट डेट
एयरएशिया दे रही 500 रुपये में हवाई सफर का मौका, जानिए ऑफर की लास्ट डेट

नई दिल्ली (बिजनेस डेस्क)। विमानन कंपनी एयरएशिया ‘Sooper Sale’ के तहत 500 रुपये में टिकट बुकिंग का ऑफर दे रही है। इस सेल का लाभ उठाने के लिए ग्राहकों को 23 सितंबर से पहले ही अपनी टिकट बुक करनी होगी। कंपनी के मुताबिक यह ऑफर कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के जरिए या ऐप के माध्यम से टिकट बुक करने पर  मान्य होगा।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार एयरएशिया इंडिया 500 रुपये, 1000 रुपये और 1500 रुपये में घरेलू रूट पर हवाई यात्रा के लिये ऑफर दे रही है। यह ऑफर घरेलू रूट के 21 गंतव्यों पर उपलब्ध है। इनमें हैदराबाद, विशाखपट्नम, कोच्चि, चंडीगढ़, अमृतसर, सूरत, जयपुर, भुवनेश्वर, इंदौर, नागपुर, गुवाहाटी, बेंगलुरु, नई दिल्ली और कोलकता शामिल हैं।

कंपनी की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक ऑफर का लाभ लेने के लिए ग्राहकों को 17 सितंबर से 23 सितंबर तक टिकट बुक करनी होगी। वहीं, यात्रा 17 सितंबर 2018 से 30 नवंबर 2019 के बीच की जा सकती  है।

इसके अलावा जेट एयरवेज प्रीमियर और इकोनॉमी क्लास में डोमेस्टिक फ्लाइट टिकटों पर 15 फीसद छूट दे रही है। जेट एयरवेज का ऑफर दोनों तरफ के यात्रा के लिए मान्य है। विमानन कंपनी विस्तारा भी 2,322 रुपये की शुरुआती कीमत पर चेन्नई, कोलकाता, दिल्ली, पोर्ट ब्लेयर और कोच्चि के लिए फ्लाइट टिकट ऑफर कर रही है। ऑफर का लाभ लेने के लिए टिकट की बुकिंग संबंधित एयरलाइन की वेबसाइट या ऐप के माध्यम से करनी होगी।

जेट एयरवेज के ऑफर का लाभ लेने के लिए यात्रियों को 18 सितंबर, 2018 तक टिकट बुक करना होगा। प्रीमियर क्लास में यात्रा के लिए टिकटों को यात्रा से 4 दिन पहले और इकॉनोमी क्लास में यात्रा के लिए कम से कम 7 दिन पहले खरीदना होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.